चोरी की टोयोटा क्वालिस गाड़ी सहित चोर पुलिस के शिकंजे में

0
301

Seoni News | पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री ललित शाक्यवार जी के निर्देशन में थाना कोतवाली क्षेत्र में रात्रि में गश्त के दौरान नगर में गुजरने वाली गाड़ियों की सख्त चेकिंग की जा रही है ।

इसी चेकिंग के कारण गत रात्रि गश्त के दौरान टीआई कोतवाली अरविंद जैन , सहायक उपनिरीक्षक प्रमोद भारद्वाज ,आरक्षक विपिन सरेठा और आरक्षक प्रशांत द्वारा बस स्टैंड सिवनी के पास दल सागर हनुमान मंदिर के सामने में क्वालिस गाड़ी MH31 AG8595 का स्टेपनी और गाड़ी का साउंड सिस्टम निकाल रहे मोहमद ताहिर खान पिता शफीक खान निवासी लखनवाड़ा एवम रविन्द्र डेहरिया पिता हरिप्रसाद डेहरिया निवासी हथनापुर थाना लखनवाड़ा को पकड़ा गया, मौक़े पर से अजय सेन पिता राम जी सेन निवासी टूरिया थाना कुरई भाग गया ।

पूछताछ पर पकड़े गए आरोपी ने बताया कि रात मे टूरिया गांव में एक घर के सामने खड़ी मेरुन रंग की क्वालिस गाड़ी चोरी कर बेंचने के लिए जबलपुर ले जा रहे थे गाड़ी में डीजल कम पड़ने से सिवनी में गाड़ी की स्टेपनी और साउंड सिस्टम बेंच कर डीजल डालना चाह रहे थे । चोरी के वाहन को धारा 41(1) (4) CrPC / 379 IPC में जप्त किया जा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। चोरी का वाहन दिलीप मेश्राम पिता रमेश मेश्राम निवासी टूरिया थाना कुरई का होना पाया गया है जिसके द्वारा थाना कुरई में वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.