सिवनी : ATM काटकर हुई चोरी का खुलासा होगा 10 दिनों के भीतर!

0
77
seoni sbi atm chori news

सिवनी : पूर्व में रविवार और सोमवार की दरमियानी रात छिंदवाड़ा रोड गंगानगर पर STATE BANK OF INDIA के ATM को गैस कटर से काटकर 08 लाख 78 हजार रूपये उड़ाने वाले चोरों की पुलिस के द्वारा शिद्दत से तलाश की जा रही है। ये शातिर चोर 8 से 10 दिनों के भीतर ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

उक्ताशय की बात कोतवाली पुलिस सूत्रों ने चर्चा के दौरान कही। सूत्रों ने बताया कि पुलिस के द्वारा सिवनी में प्रवेश के सारे मार्गों में पड़ने वाले टोल नाकों, आसपास के सीसीटीवी कैमरों आदि को बहुत ही बारीकी से खंगाला गया है।

सूत्रों ने इस बात के संकेत दिये हैं कि इस वारदात को करने वाले चोर सिवनी से बहुत दूर के हो सकते हैं। इतना ही नहीं इस तरह की वारदात को अंजाम देने वाले चोर बहुत ही प्रोफेशनल प्रतीत हो रहे हैं। पुलिस के द्वारा मौके पर पाये गये गैस और ऑक्सीजन सिलेण्डर के मालिकों का पता कर लिया हैपर ये सिलेण्डर वहाँ से चोरी किये गये बताये जा रहे हैं।

सूत्रों ने यह भी बताया कि पुलिस के हाथ CCTV फुटेज लगे हैं जिसमें इस घटना में प्रयुक्त वाहन का नंबर भी पुलिस के हाथ लग चुका है। इसके अलावा कुछ मोबाईल नंबर्स भी पुलिस ने अपने सर्वलेंस में लिये हैं। पुलिस के द्वारा जिस दिशा में पड़ताल की जा रही है उससे यही प्रतीत हो रहा है कि चोरों की गिरेबान, आठ से दस दिन के अंदर ही पुलिस के हाथ में होगी।

यह भी पढ़े :  सिवनी : आज "एक शाम सिवनी के नाम" का आयोजन

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.