khabar-satta-app
Home सिवनी SPL -2018 शायनिग स्टार ने जीते अपने दोनों मुकाबले

SPL -2018 शायनिग स्टार ने जीते अपने दोनों मुकाबले

सिवनी की अब तक कि सबसे हाईटेक टैनिस बाल क्रिकेट चेम्पियनशिप सिवनी प्रीमियर लीग SPL के लीग पूल के मुकाबले 31 दिसंबर से प्रारंभ होने जा रहे हैं।
गौरतलब हो की 23 दिसंबर से प्रारंभ होने वाली सिवनी प्रीमियर लीग प्रतियोगिता अपने शबाब पर पहुंच चुकी है इस प्रतियोगिता में सिवनी जिले की वे सभी नामी ग्रामी टीमें और क्लबों ने अपने बेहतर खिलाड़ियों के साथ प्रतिनिधित्व किया था।प्रतियोगिता का प्रथम चरण नाक आउट पद्धति से खेला गया था जिसमें 12 टीमों ने अपने बेहतर खेल कला कौशल का प्रदर्शन दिखाया इन12 टीमों में से ओपन वर्ग में 4 टीमो ने लीग मुकाबलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे नाक आउट मुकाबले से क्वालीफाई किया है।

- Advertisement -

जिन टीमो ने प्रतियोगिता के लीग मुकाबलों में पहुंची हैं वे है बाबा इलेवन, शाइनिंग स्टार ,सचिन इलेवन ,और देव क्लब हैं वहीं गत वर्ष विजेता एसपीएल की चैंपियन बोयज़ क्लब और रनरअप रही डायमंड क्लब डायरेक्ट पूल में प्रवेश किया है।

आज 31 दिसंबर पहले पूल का प्रथम मैच डायमंड क्लब शाइनिंग स्टार के मध्य 12 से खेला गया जहा पहले बल्लेबाजी करते हुए सायनिग ने सुनील की 42 रन की पारी की मदद से 10 ओवरों में 120 रन बनाए।

- Advertisement -

जवाब में बैटिंग करने उतरी डायमंड क्लब 10 ओवर के 105 रन ही बना सकी इस पारी में उत्सव बैरागी ने 55 रन बनाए,इस तरह पहला मुकाबला सायनिग स्टार ने जीता।

दोपहर 2 बजे से लीग मुकाबले में देव क्लब की भिड़ंत डायमंड क्लब से हुई जहा पहले बल्लेबाजी करते हुए डायमंड ने 10 ओवर में 116 रन बटोरे,लक्ष्य का पीछा करते हुए देव क्लब ने समीर की 55 रनों की आतिशी पारी की मदद से मात्र 7 ओवर में 116 का लक्च्य हासिल कर बड़ी जीत दर्ज कर डाली।

- Advertisement -

आज 31 दिसम्बर का तीसरा मैच 3 बजे से देव क्लब और शाइनिंग स्टार के मध्य खेला गया जहा देव क्लब ने पहले बल्ल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में मात्र96 रन ही बना पाई,सायनिग स्टार के बंटी बिसेन दवारा 7 गेंद में बनाये गये 27 रन की मदद से अंतिम मैच सायनिग स्टार ने अपने कब्जे में किया।

SPL के लीग मैचो का दूसरा पूल जो की 1 जनवरी से खेला जाएगा जिसमें बॉयज क्लब, बाबा इलेवन,एवं सिवनी की नई उभरती हुई टीम सचिन 11अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मुकाबले 2 जनवरी को होंगे वही प्रतियोगिता का वहीं फाइनल मुकाबला 3 जनवरी को मिशन स्कूल ग्राउंड में खेला जाएगा।।

प्रतियोगिता संयोजक क़ाबिज़ खान और अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ,सचिव मंजिस भरद्वाज ने नगरवासियों से प्रतियोगिता स्थल पहुचकर खिलाड़ियों और टीमो के हौसला अफजाई करने की अपील की है।।

- Advertisement -

Leave a Reply

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
793FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी: अवैध रूप से संचालित फैक्ट्री को किया गया सील

सिवनी: खाद्य सुरक्षा मानक अधिनियम के अंतर्गत अमानक खाद्य पदार्थों के विक्रय करने वाले प्रतिष्ठानों पर...

Aashram Season 2 Download: आश्रम सीजन 2 वेब सीरीज डाउनलोड

Aashram Season 2 Download: आश्रम सीजन 2 वेब सीरीज डाउनलोड HD Quality : Ashram Season 2 Web Series Download करने के लिए...

बिहार चुनाव में हुई पाकिस्‍तान की एंट्री, योगी ने कहा- मोदी ने खराब कर दी है इमरान खान की नींद

मोतिहारी। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस ने कश्मीर में शेष भारतीयों के लिए जो अधिकार छीना था उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

संकल्प पत्र पर बोली कांग्रेस- सिंधिया को कांग्रेस का दुल्हा बताने वाली BJP खुद बाराती भी नहीं बना रही है

भोपाल: विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने चुनावी रणनीति के तहत 28 अक्टूबर को एक साथ पूरे 28 विधानसभा में संकल्प पत्र जारी किया।...

दिग्विजय का सिंधिया से सवाल- राज्यसभा सांसद तो कांग्रेस भी बनाती थी फिर दुश्मन के सामने क्यों झुके

अशोकनगर: विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह दो दिवसीय दौरे पर अशोकनगर के मुंगावली पहुंचे। वहां नुक्कड़ सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान...