khabar-satta-app
Home सिवनी सिवनी पुलिस ने किया बड़ा खुलासा | IPL सट्टा, हत्या और लूट के आरोपी गिरफ्तार

सिवनी पुलिस ने किया बड़ा खुलासा | IPL सट्टा, हत्या और लूट के आरोपी गिरफ्तार

सिवनी। जिले में डूंडासिवनी, सिवनी व लखनवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सट्टा, हत्या व लूट की घटना के आरोपियों का खुलासा आज पत्रकारवार्ता में पुलिस ने किया है। पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने पहले घटनाक्रम के संबंध में बताया कि गत 31 मार्च 2019 की रात लगभग 9 बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोतवाली सिवनी अतंर्गत बारापत्थर क्षेत्र में सिंधिया चौक के पास एक किराये के मकान में आईपीएल का सट्टा खिलाया जा रहा है।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम ने दबिश दी और धर्मेन्द्र बैस बरघाट नाका सिवनी निवासी, विक्की ठाकुर बारापत्थर सिवनी निवासी के द्वारा आईपीएल क्रिकेट श्रृंखला में हैदराबाद विरूद्ध बैंगलोर टीम एवं चैन्नई सुपरकिंग्स विरूद्ध राजस्थान रायल्स के मैच के दौरान क्रिकेट का सट्टा खिलाते हुये पकड़ा गया। स्वतंत्र साक्षियों के विरूद्ध आरोपियों के कब्जे से एक सैटेलाईट, एचडी बॉक्स, सनसोई कंपनी एलसीडी टीवी, लैडलाईन फोन बॉक्स, लैपटॉप, पॉवर बैंक, वाईस रिकॉर्डर सहित 14 मोबाइल जप्त किये गये।

- Advertisement -

इसके अलावा सफेद कागज में लिखे कुछ नाम व राशि अंकित दस्तावेज भी जप्त किये गये है। इस तरह से कागज में अंकित नामों के अनुसार 6 लोगों के विरूद्ध भी अपराध दर्ज किया गया है। इस घटनाक्रम में आरोपी धर्मेन्द्र बैस के विरूद्ध धारा 27 साक्ष्य अधिनियम के तहत साक्ष्य अधिनियम मेमोरेडंम तैयार कर सामग्री जप्त की गई। इस मामले में दो आरोपी धर्मेन्द्र बैस व विक्की ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है तथा अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

दूसरे घटनाक्रम में जिले के बंडोल थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कलारबांकी में 30 मार्च को लगभग 9 बजे खेत में लगे महुये के पेड़ के समीप एक नवयुवती की रक्तरंजित लाश मिलने पर आरोपी का खुलासा पुलिस ने किया है, जिसमेें बताया गया कि मृतक युवती की पहचान रूक्मणी पिता महादेव गोंड उम्र 26 वर्ष के रूप में हुई है। इसे आरोपी छुट्टू पिता रमनलाल धुर्वे ने प्रेम प्रसंग के चलते हैदराबाद ले जाने की जिद कर रहा था। जिस पर विवाद हो गया और आरोपी ने युवती की पत्थर से हमला कर हत्या कर दी थी। इस घटनाक्रम में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- Advertisement -

वहीं तीसरा घटना क्रम में थाना डूंडासिवनी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बबरिया कोहका में स्थित अधिवक्ता शिवनंदन पटेल के घर में गत 26 फरवरी 2019 की दोपहर दो अज्ञात व्यक्ति किन्नर में वेश में पहुंचे थे, जहां शिवनंदन पटेल की पत्नि को घर में अकेला पाकर डराने और धमकाने के पश्चात लाखों के जेवर छीनकर भाग खड़े हुये थे, घटना के पश्चात डूंडासिवनी थाना प्रभारी जी.एस. उइके के नेतृत्व में उप निरीक्षक जितेंद्र गढवाल के साथ जिला धार के सादलपुर में 22 वर्षीय लुटेरे लक्ष्मण पिता वीरूनाथ के साथ उसके 17 वर्षीय साथी अपचारी बालक के साथ किन्नर के वेश में घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त सेलेरियों वाहन सहित पकड़ा गया साथ ही लूटे गये सभी जेवरात जिनकी कीमत 1 लाख 10 हजार भी जप्त की गई।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
791FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

उत्तर प्रदेश को मिलेंगे आज दो बड़े तोहफे, लखनऊ में कैंसर संस्थान तथा दो नये फ्लाईओवर तैयार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश को मंगलवार को दो बड़ी सौगात मिलेगा। लखनऊ के चक गंजरिया में कैंसर संस्थान के साथ...

‘1947 से पहले आजाद था बलूचिस्‍तान, पाकिस्‍तान ने किया अवैध कब्‍जा और बहा रहा बलूचों का खून’

कराची। पाकिस्‍तान सरकार के खिलाफ बलूचिस्‍तान के लोगों का गुस्‍सा लगातार सातवें आसमान पर है। इसी कड़ी में बलूच नेशनल पार्टी के अध्‍यक्ष अख्‍तर मिंगल...

ईरान पर ट्रंप की अनदेखी के बाद संयुक्‍त राष्‍ट्र की वकालत में उतरे रूसी राष्‍टपति पुतिन

मास्‍को। राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन ने कहा कि वैश्विक मामलों में रूस हमेशा से संयुक्‍त राष्‍ट्र की कार्रवाई में केंद्रीय भूमिका में रहा है। रूस...

कपिल शर्मा के शो पर पहुंच फिर दस्तक देगें अक्षय कुमार, कहा-बिना इसके प्रमोशन अधूरा

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फ़िल्म 'लक्ष्मी बम' दिवाली के मौके पर रिलीज़ हो रही है। डिज़्नी प्सल हॉटस्टार पर रिलीज़...

Bigg Boss 14: सीनियर्स में हुई बहस, गौहर ख़ान और हिना ख़ान की मांग- सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ़ लिया जाए एक्शन

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में अब हंगामा बढ़ता दिख रहा है। बिग बॉस के 14वें सीज़न में तीन पुराने प्रतिभागियों को मौका...