Homeसिवनीसिवनी: पुलिस से बचने के लिए एक युवक कार में बैठकर खिला...

सिवनी: पुलिस से बचने के लिए एक युवक कार में बैठकर खिला रहा था ऑनलाइन आईपीएल सट्टा, गिरफ्तार

Seoni: To avoid the police, a young man was feeding IPL betting online while sitting in the car, arrested

- Advertisement -

सिवनी। अंग्रेजी शराब दुकान दलसागर के पास घेराबंदी कर पुलिस की दबिश में एक कार में एक व्यक्ति बैठकर मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग कर आईपीएल क्रिकेट मैच दिल्ली डेयरडेविल और हैदराबाद की टीमों के मैच पर रुपए पैसों का दांव लगाकर ऑनलाइन सट्टा खिलाते मिला। वहीं दूसरे मामले में कुछ व्यक्ति योगीराज टॉकीज के पास रुपए पैसों का दांव लगाकर सट्टा खिलाने के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े।

सिवनी। पुलिस अधीक्षक सिवनी कुमार प्रतीक के द्वारा अवैध गतिविधियों पर नियंत्रण व वैधानिक कार्यवाही करने हेतु समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है।

- Advertisement -

दिनांक 05/05/2022 को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि अंग्रेजी शराब दुकान दलसागर के सामने एक व्यक्ति मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन आईपीएल के दिल्ली डेयरडेविल और हैदराबाद क्रिकेट मैच में हार जीत पर रूपयों का दांव लगा रहा है।

उक्त सूचना की प्राप्ति पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस के मरावी एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) श्रीमती पारुल शर्मा के द्वारा थाना प्रभारी कोतवाली को मय पुलिस स्टाफ के सूचना पर कार्यवाही करने आदेशित में किया गया।

- Advertisement -

थाना प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में तत्काल थाना स्तर पर पुलिस टीम गठित कर मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान अंग्रेजी शराब दुकान दलसागर के पास घेराबंदी कर दबिश दी गई जहां पर एक ब्लैजा कार में एक व्यक्ति बैठकर मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग कर आईपीएल क्रिकेट मैच दिल्ली डेयरडेविल और हैदराबाद की टीमों के मैच पर रुपए पैसों का दांव लगाकर ऑनलाइन सट्टा खिलाते मिला। आरोपी के विरुद्ध अपराध 353/2022 धारा 4(a) सट्टा एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

गिरफ्तार आरोपी:

  1. विवेक चंदेल पिता पीतांबर चंदेल उम्र 29 वर्ष निवासी लूघरवाड़ा, थाना कोतवाली सिवनी।
- Advertisement -

जप्त संपत्ति:

  1. नगद रकम ₹1,76,000/ रूपये ।
  2. 01 नग मोबाइल कीमत ₹90,000/ रूपये। 3. एक ब्लेंजा कार कीमत ₹9,00,000/ रूपये।
  3. नकुल मशरूका: 11 लाख 66 हजार रूपये ।
- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments