Homeसिवनीसिवनी: जिले की इन सड़कों को देख, आपका दिल हो जाएगा गदगद

सिवनी: जिले की इन सड़कों को देख, आपका दिल हो जाएगा गदगद

Seoni: Seeing these roads of the district, your heart will be giddy

- Advertisement -

सिवनी/धारनाकला (एस.शुक्ला): सिवनी जिले में ख़राब सडको के लिए खबर तो आपने खूब पढ़ी होंगी, सिवनी से छिंदवाडा मार्ग हो या सिवनी से जबलपुर मार्ग और यह चारों दिशाओं में सड़कों के हाल बेहाल है.

इसलिए आज से इन सड़कों को ख़राब सडके कहने की जगह इनकी तारीफ करना ही ठीक होगा, क्योंकि सिवनी जिले में ऐसा कोई है नहीं जिसके कानो में जू तक रेंगे और इन सडको से होने वाली परेशानियों से बचा सके.

- Advertisement -

आज आप देखिए सिवनी जिले के बरघाट क्षेत्र की सड़कों के हाल, सिवनी बालाघाट रोड मे जहा जगह गडढे हो चुके है और भीषण गडढो से आवागमन मे दो पहिया एवं चार पहिया वाहन चालको को भारी परेशानी से सफर तय करना पड रहा है वही दूसरी तरफ वाहन चालक दुर्घटना का भी शिकार हो रहे है

सबसे ज्यादा स्थिति तो बरघाट की खराब हो चुकी है जहा नगर परिषद एव स्टेट बैंक के सामने रोड मे हुए गडढो से जनमानस के साथ वाहन चालको को भी परेशानी से दो चार होना पड रहा है.

- Advertisement -

वही दूसरी तरफ कन्या शाला स्कूल एव विश्राम ग्रह एव सब आफिस बरघाट जैसे अन्य और अनेको शासकीय आफिस और दफ्तर का संचालन हो रहा है उस रोड की भी बरसात मे इतनी माली हालत हो चुकि है कि इस रोड मे बने गडढो मे पानी भरे होने से पैदल चलना भी दुश्वार हो चुका

है जबकि इस रोड मे शासकीय अधिकारियो का आना जाना हमेशा बना रहता है फिर भी सुधार न होना समझ से परे है प्रति दिन स्कूली छात्राओ को अपनी सायकल से उतरकर स्कूल का सफर तय करना पड रहा है.

- Advertisement -

यही स्थिति बरघाट के बस स्टैंड सहित प्रमुख स्थानो की है रोड मे बने भारी भरकम गडढो के के कारण लोगो को परेशानी से जूझना पड रहा किन्तु इस समस्या से निजात दिलाने की ओर कोई ध्यान नही दे रहा है.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group