SEONI NEWS : गणेश विसर्जन में नागिन डांस ने ले ली जान |WATCH VIDEO

0
897

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम कटिया में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. गणेश विसर्जन के दौरान डीजे की धुन पर लोग डांस कर रहे थे. इसी दौरान नागिन डांस करते हुए एक युवक की मौत हो गई. घटना गुरुवार रात तकरीबन 10 बजे की है. देखें वीडियो…

सिवनी (सम्राट सूर्यवंशी): सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम कटिया में सार्वजनिक रूप से गणेश प्रतिमा की स्थापना की गयी थी , जहाँ विगत रात्रि सार्वजनिक रूप से स्थापित की गयी गणेश प्रतिमा का विसर्जन होना था . वही गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान नागिन डांस करते वक्त जमीन पर गिरकर एक युवक की मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जहां विगत रात्रि प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम के दौरान नागिन डांस करते समय सिर के बल गिर जाने से गुरूप्रसाद पिता राजकुमार ठाकुर की मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई। गुरूप्रसाद ठाकुर को पूर्व में दुर्घटना में सिर पर चोट लगी थी। उपचार के बाद वह ठीक हो गया था लेकिन नागिन डांस करते समय सिर के बल गिर जाने से उसका दम निकल गया.

जानकारी के अनुसार एवं विडियो में देखा जा सकता है की गाने की धुन पर लोग डांस करते रहे। मृतक के सर के बल गिर जाने के बाद भी लोगो को समझ नहीं आया की व्यक्ति के साथ दुर्घटना हो चुकी है जिससे काफी देर बाद पता चला कि उसका दम निकल गया। इसके बाद गणेश उत्सव का पर्व मातम में बदल गया.

यह भी पढ़े :  अपहृत बालक/ बालिकाओं की सूचना देने वाले को मिलेगा 2 हजार रूपये पुरस्कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.