Friday, May 27, 2022
Homeमध्य प्रदेशसिवनी: सामूहिक दुष्कर्म मामले में सीएम शिवराज का बड़ा बयान "बहन बेटी...

सिवनी: सामूहिक दुष्कर्म मामले में सीएम शिवराज का बड़ा बयान “बहन बेटी की इज्जत के साथ जिसने किया खिलवाड़, बुलडोजर पहूँचेगा उसके द्वार”

Seoni: Big statement of CM Shivraj in gang rape case "Whoever played with the honor of sister daughter, bulldozer will reach her door"

- Advertisement -

सिवनी, भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी (Seoni) जिले में 21 वर्षीय युवती के साथ बीते 19 मार्च की रात हुई शर्मशार कर देने वाली की घटना के बाद 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में हुई इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का एक बड़ा बयान सामने आया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, अपराध या घिनौना कृत्य करने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा

सिवनी में दुष्कर्म के 3 आरोपियों के घर पर चला बुल्डोजर

सिवनी जिले में सामूहिक दुष्कर्म के एक अन्य आरोपी के घर को सोमवार को बुलडोजर से गिरा दिया गया, उसी दिन भोपाल में होर्डिंग लगे. 21 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोपी पांचों ने 20 मार्च को एरमा गांव में महिला को उसके घर से कथित तौर पर अगवा कर जंगल में अपराध को अंजाम दिया था.

सिवनी में हुई दुष्कर्म की घटना पर सीएम शिवराज का बड़ा बयान :

- Advertisement -

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना के बाद बयान देते हुए कहा “सिवनी जिले की इस निंदनीय घटना के आरोपियों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मध्यप्रदेश की धरती पर अपराध या ऐसा घिनौना कृत्य करने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। समाज में गंदगी फैलाने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी”

यह भी पढ़े :  अंततः सत्य की हुई विजय- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान; MP में अब ओबीसी आरक्षण के साथ होंगे चुनाव

कांग्रेस ने एमपी के सीएम शिवराज चौहान के ‘बुलडोजर मामा’ के पोस्टर की खिंचाई की

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की ‘बुलडोजर बाबा’ की छवि की लोकप्रियता पर सवार होने के बाद, ऐसा लगता है कि भाजपा सांसद शिवराज सिंह चौहान के लिए ‘बुलडोजर मामा’ पोस्टर के साथ एक समान छवि बनाने की कोशिश कर रही है।

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजधानी भोपाल में दर्जनों होर्डिंगों के बाद विवाद के बीच में आ गए हैं, जिसमें पृष्ठभूमि में बुलडोजर की तस्वीर के साथ उनकी तस्वीर है। होर्डिंग्स में ” बहन बेटी के इज्जत के साथ जिसने किया खिलवाड़, बुलडोजर पहूँचेगा उसके द्वार (जो बहनों और बेटियों की शील के साथ खेले अब बुलडोजर का सामना करेंगे)” और ” बेटी की सुरक्षा में जो बनेगा रोरा, मामा का बुलडोजर ” जैसे नारे लगे हुए हैं। बनेगा हाथोरा (हमारी बेटियों की सुरक्षा में बाधा डालने वालों के लिए मामा सीएम का बुलडोजर हथौड़ा साबित होगा)”।

यह भी पढ़े :  मध्यप्रदेश: बाजार में आ गया 3 लाख का ये आम, खरीदनें वालों की मची हुई है होड़; जानें इसकी खासियत

विपक्ष ने इसे “राजनीतिक स्टंट” बताते हुए इस कदम की निंदा की है। कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा, “सरकार को इस तरह के कृत्यों से राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश करने के बजाय हर दिन महिलाओं और बच्चों के खिलाफ होने वाले इन जघन्य अपराधों को रोकने के लिए कुछ करना चाहिए।”

- Advertisement -

“यदि शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार वास्तव में गंभीर हैं, तो उन्हें लगभग हर दिन भ्रष्टाचार के मामलों में फंसे लोगों के घरों को तोड़ने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करना चाहिए। साथ ही लड़कियों की शादी के लिए आवंटित करोड़ों की ठगी करने वालों के खिलाफ बुलडोजर का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

ये होर्डिंग्स कथित तौर पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने लगाए थे, जिनकी तस्वीर भी उन पर छपी थी। ये होर्डिंग बीजेपी नेता द्वारा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह शिवराज सिंह चौहान की छवि बनाने के लिए लगाए गए थे एमपी में अगले साल के अंत में चुनाव होने हैं।

श्योपुर जिला प्रशासन ने 17 मार्च को काली तलाई के जंगलों में एक नाबालिग आदिवासी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपित तीन लोगों के घर ढहा दिए थे. प्रशासन ने तीनों आरोपियों की फसलों को भी कुचल दिया.

सिवनी कलेक्टर और एसपी ने ट्वीट कर दी जानकारी

सिवनी जिले में सामूहिक दुष्कर्म के एक अन्य आरोपी के घर को सोमवार को बुलडोजर से गिरा दिया गया, जिस दिन भोपाल में होर्डिंग लगे. 21 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोपी पांचों ने 20 मार्च को एरमा गांव में महिला को उसके घर से कथित तौर पर अगवा कर जंगल में अपराध को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़े :  MP में कोयला संकट की खबर: बिजली घरों में बचा सिर्फ डेढ़ से 3 दिन का कोल स्टॉक, कई जगह बिजली कटौती शुरू

रायसेन में, चार युवकों के घरों को नीचे लाने के लिए एक भारी-भरकम उत्खनन का उपयोग किया गया था, जो कथित तौर पर दो समुदायों के बीच संघर्ष को ट्रिगर करने के लिए जिम्मेदार थे, जिससे दो लोगों की मौत हो गई।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular