Wednesday, September 28, 2022
Homeसिवनीसिवनी: औरंगजेब का बेटा लूट करते पकड़ाया, भाग रहे थे यूपी

सिवनी: औरंगजेब का बेटा लूट करते पकड़ाया, भाग रहे थे यूपी

Seoni: Aurangzeb's son caught looting, was fleeing UP

- Advertisement -

सिवनी। वर्षों से लूटपाट की घटनाएं होती चली आ रही हैं। अब उनके तरीके बदलते जा रहे हैं। वही पुलिस की सजगता के चलते पुलिस को लूट के आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है।

छिंदवाड़ा जिले के हर्रई क्षेत्र में शुक्रवार को लूट कर कार से भाग रहे चार आरोपियों को आदेगांव पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों को हर्रई पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

- Advertisement -

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यूपी के बलिया निवासी ट्रक चालक विनोद पिता श्रीरामसेवक चौरसिया से कार सवार चार लोगों ने 35 हजार लूट की थी। इसके बाद आरोपी भागने लगे।

हर्रई पुलिस ने कार का पीछा किया लेकिन वे तेजी से भाग निकले। आदेगांव पुलिस को जानकारी मिलती तो उसने जोबा के पास नेशनल हाईवे में दोनों और ट्रक से रोड जाम कर दी। जैसे ही आरोपी कार से पहुंचे पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

- Advertisement -

ये पकड़े गए आरोपी पुलिस ने यूपी के प्रतापगढ़ जिले के अंतर्गत दलीपुर थाना के यईयापुर निवासी तवरेज पिता अब्दुल रहीम, इरशाद पिता मुस्तकी खान, मो फरयान पिता हिदायतल्ला खान, हुजैल अहमद पिता औरंगजेब खान को पकड़ा।

पुलिस ने उनके पास से कार क्रमांक यूपी 72 एएफ 8777 को जब्त किया है। आदेगांव थाना प्रभारी राजेश दुबे ने बताया कि रात में ही जैसे ही सूचना मिली तो एसपी रामजी श्रीवास्तव के निर्देश पर टीम बनाकर कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में एएसआई प्रेम राजेश सक्सेना, आरक्षक भवन, राहुल, शैलेंद्र, खिलेश्वर, सैनिक महेश और रज्जाक शामिल रहे।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group