सिवनी: भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत 16 लोग घायल, 18 लोगों को भरकर रुखड़ जा रहा पिकअप वाहन पलटने से हुआ हादसा

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

सिवनी। विकासखंड कुरई अंतर्गत रुखड़ में चल रहे एक मोबाइल कंपनी के केवल खुदाई कार्य में पन्ना जिले के साईंनगर थाना गांव पुरैना से लाए गए मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे पलट गया।

इस दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई। व बाकी अन्य घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। वही तीन गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

- Advertisement -

बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे हुई इस घटना से चीख-पुकार मच गई। घायलों में जहां नाबालिक 12 से 17 साल के बच्चे शामिल हैं, वही 18 घायलों में एक की मौत कुरई में तथा एक की जिला अस्पताल सिवनी में हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

इसी प्रकार दूसरी एक घटना मुंगवानी क्षेत्र में घटी जहां एक वाहन के पलट जाने से उसमें सवार 13 लोग घायल हुए हैं।

- Advertisement -

जिला अस्पताल के मेल वार्ड में बुधवार को सुबह बड़ी संख्या में घायलों के पहुंचने से वार्ड में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला।

कुरई में पलटी पिकअप वाहन के विषय में अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के साईंनगर थाना गांव पुरैना निवासी मजदूरों को विकासखंड कुरई में एक मोबाइल कंपनी के केबल बिछाने के कार्य में खुदाई कार्य के लिए मजदूरों को बुलाया गया था।

- Advertisement -

बुधवार को सिवनी से कुरई रुखड़ एक पिकअप वाहन में लगभग 18 मजदूरों को ले जाया जा रहा था। पिकअप पलटने से घायलों में अमोला पिता गुड्डा आदिवासी (12) निवासी पुरैना जिला पन्ना, अभिनेश पिता काशीराम पुरैना पन्ना, मोनू पिता परमलाल (19) पुरैना, जोगा पिता जरवाय (38) सहित अनेक लोग घायल हुए हैं।

इस मामले में मजदूरों ने बताया कि रुखड़ में एक बड़ी मोबाइल कंपनी के केवल खुदाई का कार्य चल रहा है। जहां 100 मीटर लंबा व 4 फुट गहरा खुदाई कार्य का 100 रुपये एक मजदूर को मिल रहे हैं।

इस कार्य में जहां वयस्क मजदूरों से काम लिया जा रहा था वही पिकअप में बड़ी संख्या में नाबालिग मजदूर भी बैठे हुए थे। फिलहाल इस सड़क दुर्घटना में अभी तक 2 की मौत की खबर सामने आ रही है। सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

- Advertisement -

Latest article