नाथ से विकास की मांग कर जले पर नमक छिड़कना है-संजीव

सिवनी- सिवनी को गोद लेने की बात कहकर अपने ही गोद पुत्र का गला घोटने वाले श्री कमलनाथ ने यदि अपने पितृ धर्म को निभाया होता तो आज एनएसयूआई को सिवनी के विकास की मांग करते हुए श्री कमलनाथ को ज्ञापन सौंपने जैसा हास्यस्पद कदम नहीं उठाना पड़ता । इस आशय की प्रतिक्रिया भाजपा फीडबैक प्रकल्प के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्री संजीव मिश्रा द्वारा श्री कमलनाथ को सौंपे गए ज्ञापन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहीँ श्री संजीव मिश्रा द्वारा कहा गया कि ज्ञापन सौंपने की यह नौटंकी महज

- Advertisement -

श्री कमलनाथ का महिमामंडन और उन्हें विकास पुरुष साबित करने के असफल प्रयास मात्र हैं। श्रीनाथ ना तो प्रदेश ओर ना ही केंद्र सरकार का प्रतिनिधित्व करते हैं । वह ऐसी विपक्षी पार्टी के सांसद हैं जिसे लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष का दर्जा भी हासिल नहीं है । ऐसे में उन के माध्यम से ब्राडगेज के कार्य की गति बढ़ाने की मांग करना एनएसयूआई की नौटंकी और श्री नाथ चालीसा पढ़कर अपने नेता को प्रसन्न करने की कवायद मात्र है ।

श्री मिश्रा द्वारा कहा गया कि श्री नाथ से सिवनी के विकास की मांग करना जिले वासियों के जले पर नमक छिड़कने जैसा दुष्कर्म है । क्योंकि यह सर्वविदित है कि श्रीनाथ ने अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए सिवनी के हकों को छीनने का अपराध किया है। चाहे वह फोर लाइन का मामला हो जो

- Advertisement -

जिले वासियों के सामने है । परिसीमन में छिंदवाड़ा को बचा कर सिवनी को विलोपित करवाने का षड्यंत्र भी श्री नाथ के पापों की फेहरिस्त में शामिल है।

श्री मिश्रा ने कहा कि धनकुबेर श्री नाथ का इस प्रदेश से कोई वास्ता नहीं रहा है वह सिर्फ मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र को अपने सांसद बनने की सीढी के रूप में उपयोग करते रहे हैं । ना तो वे आम जनों की भावनाओं और तकलीफों को समझते हैं और ना ही उन्हें गांव , गरीब , किसान से मतलब है। इसलिए छिंदवाड़ा के शहरी क्षेत्र का विकास करके अपने ही जिले के ग्रामीण अंचलों को अपने पिछडेपन की खाई में धकेलने का कार्य उन्होंने किया है और वह मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे है जो कभी कामयाब नहीं होगा ।

- Advertisement -

श्री मिश्रा द्वारा कहा गया कि 1990 से सिवनी विधानसभा में लगातार हार का सामना कर रहे कांग्रेसी कमलनाथ को ज्ञापन सौंपकर अपनी खींज मिटाने का प्रयास कर रहे हैं। वास्तविकता तो यह है कि बड़ी रेल लाइन के निर्माण कार्य को गति देने का प्रयास जिले के दोनों सांसदों द्वारा किया जा रहा है ।

परिणाम स्वरुप पिछले दिनों इस कार्य में तेजी भी आइ है जिसे देख कर कांग्रेसी अब श्री कमलनाथ को इसका श्रेय देने की कोशिश कर रहे हैं। जिसे जिले की जनता भली-भांति समझती है.

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

10,721FansLike
7,044FollowersFollow
514FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

वैज्ञानिकों ने विकसित की नई रैपिड टेस्ट तकनीक, अब लोग खुद ही कर सकेंगे अपनी कोरोना जांच

बोस्‍टन। कोरोना से मुकाबले की दिशा में शोधकर्ताओं ने एक नया रैपिड टेस्ट विकसित किया है।...

संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र के बीच पाक ने ऑनलाइन भारत विरोधी अभियान शुरू करने की रची साजिश

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के 75वें सत्र से पहले अंतरराष्ट्रीय समुदाय का ध्यान जम्मू एवं कश्मीर मुद्दे की ओर...

सिवनी कोरोना न्यूज़ : 25 नए मरीज, 11 हुए डिस्चार्ज,181 एक्टिव केस

सिवनी , मध्य प्रदेश : आज सिवनी जिले में 25 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि प्रशासन ने की है।

मंदिर की दान पेटी उड़ा ले गए चोर, घटना सीसीटीवी में कैद

छतरपुर: एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से लोग जूझ रहे है तो दूसरी और लोग आये दिन हो रही चोरियों से परेशान...

पाकिस्तान जेल से रिहा हुआ युवक पहुंचा घर, गायब हुए बेटे को मृत समझ बैठे थे परिजन

रीवा: पाकिस्तान की लाहौर जेल से रिहा हुआ मध्य प्रदेश का अनिल साकेत आज 5 साल बाद अपने घर पहुंचा। ग्वालियर होते हुए...
x