S P L : फायनल मैच में सिवनी बॉयज एवं राजपुताना विजयी

0
91

सिवनी- प्रीमियम लीग सीजन-2 क्रिकेट प्रतियोगिता का फायनल मैच में शाईनिंग क्लब एवं सिवनी बॉयज सिवनी के मध्य खेला गया मैच के दौरान खिलाडिय़ों ने चौके,छक्कों की बौछार लगाई लेकिन अंत समय में सिवनी बॉयज सिवनी ने शाईनिंग क्लब को पराजित किया। 23 दिसम्बर से आयोजित इस प्रतियोगिता में 28 टीमों ने भाग लेकर अपना प्रदर्शन किया।

समापन अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी अनिल राजपूत एवं सांसद बोधसिंह भगत,विधायक दिनेश राय,पूर्व विधायक नरेश दिवाकर,जिला पंचायत अध्यक्ष मीना बिसेन की उपस्थिति में यह मैच आयोजित किया गया।

मैच के मध्यान्ह में सभी खिलाडिय़ों का परिचय सहयोगी जय अम्बे सिक्यूरटी सर्विस के संचालक अरूण यादव
पन्जाब नेंसनल बैंक के मैनेजर मनीष कुमार, भाजपा स्वच्छता मिशन के संयोजक तेजबली सिंह, संतोष नगपुरे, नरेन्द्र ठाकुर गुड्डू,काबिज खान, मंजिश भारद्वाज,आशीष अग्रवाल आशु ,अरुण यादव,अभिषेक मालू, ,पारस, यूशुफ, अश्विन राजपूत, आशीष नगपुरे, दीपक नगपुरे ,दीपू कनोजिया, बाबूजी जैन ,शुभम बघेल, सुनील ,बंटी बिसेन,सहित अनेक सहयोगियों की उपस्थिति में किया गया।

इस दौरान सभी सहयोगियों को स्मृती चिन्ह एवं ट्रॉफी प्रदान की गई। कार्यक्रम के दौरान अनिल राजपूत ने कहा कि मैं इस जिले का हूं और वर्तमान में कनाडा में खिलाडिय़ों को क्रिकेट का प्रशिक्षण दे रहा हूं मुझे खुशी है कि अपने जिले में इस सीरिज में शामिल होने का मौका मिला और इस जिले से ही श्रेया मार्को को 6 माह के क्रिकेट प्रशिक्षण के लिये चयनित कर ले जा रहा हूं जिससे आने वाले समय में इस जिले के और भी खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना प्रदर्शन कर सकेंगे।

यह भी पढ़े :  सिवनी /किसानो के लिए टोल फ्री न. जारी , किसान सीधे दे सकते है फसल नुकसान की जानकारी

सांसद सांसद बोधसिंह भगत ने कहा कि 13 दिनो तक लगातार यह प्रतियोगिता को निर्विवाद रूप से चलाना सामान्य बात नही है लेकिन आयोजकों ने निश्चित ही अपनी कार्यकुशलता का परिचय दिया है। इसके लिये नरेन्द्र ठाकुर एवं काबिज खान बधाई के पात्र है विधायक दिनेश राय ने कहा कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से खिलाडिय़ों को एक ऐसा मंच मिला जिसमें खिलाडिय़ों ने अपनी प्रतिभा को निखारा साथ ही इन खिलाडिय़ों का मनोबल भी दर्शकों ने बढ़ाया है। जिसके लिये सभी साधुवाद के पात्र है। इस अवसर पर नेकी की दिवार के विपिन शर्मा एवं कराते से जुड़े नितेश पदमाकर को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में सभी का आभार व्यक्त किया गया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.