पढ़िए पूरा मामला …..क्यों आग बबूला हुए प्रभारी मंत्री

2
70

बंडोल -आज 4 मई दोपहर 2 बजे प्रभारी मंत्री शरद जैन बखारी से लोट रह थे इस बीच मोठार गॉव के 150 200 किसानो ने मंत्री का कफिला रोक कर स्वागत किया वा मंच पर ले गये वहा पर किसानो ने अपनी बात रखी की पहले के सर्वे मे मोठार गॉव तक नहर जा रही थी पर अब नहर नही जा रही है क्या कारण है आप नहर हमारे गॉव तक पहुचाने का कष्ट करे प्रभारी मंत्री गोलमोल जबाब देने लगे तभी जिला पंचायत सदस्य के पति रामप्रसाद डेहरिया ने किसानो की बात माइक पर रखी तो प्रभारी मंत्री आग बबूला हो गये ओर रामप्रसाद डेहरिया को धक्के दे कर मंच से उतार दिया ! मंच पर उस वक्त सांसद वोधसिह भगत विधायक मुनमुन राय जिला भाजपा अध्यछ राकेशपाल सिह पूर्व विधायक नरेश दिवाकर सहित जिला भाजपा के नेता गण उपास्थित थे !


किसानो की बात रखने पर प्रभारी मंत्री का रामप्रसाद डेहरिया पर गुस्सा होना जिला भाजपा की गुटबाजी उजागर कर रही है सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार बखारी मे भी मंच पर तनातनी देखने को मिली ! रामप्रसाद डेहरिया का अपमान से छैत्र के लोगो पर क्या प्रभाव पडता है ये देखने वाली बात होगी ! इतने नाटक के बाद किसी भी नेता ने मोठार से आये 150-200 किसानो की कोई सुध नही ली सब अपनी अपनी गाडी मे बैठकर निकल गये और अन्नदाता फिर एक बार मुह ताकते देखते रहे !


यह भी पढ़े :  सिवनी : फैमिली ट्रेक एवं ओपन जिम से नगरवासी ले रहें हैं स्वास्थ्य लाभ

2 COMMENTS

  1. 4June2018
    ये है कोन *सुनील डहेरिया* ? क्या बेबूकूफी बोल रहा है ।
    क्या ये बहा था ? अरे जो था वो बोल रहा है , समझने वाली बात है कि कोई सुनील *डहेरिया* सरनेम का उपयोग करके ,ऱामप्रसाद जी के साथ हुए अपमान को झुठला रहा है ।। जब कोई व्यक्ति किसान के हक मे बोल रहा है तो सब को मिर्ची लग रही है ।Shame on You !
    अब *शरद जैन* के खिलाफ करबाई नही हुई ,तो समस्त मेहरा समाज इसके खिलाफ अंदोलन करेगा ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.