Sunday, January 29, 2023
Homeसिवनीसिवनी के लिए गर्व का पल: शिवाक्ष शुक्ला दो दिन नजर आएंगे...

सिवनी के लिए गर्व का पल: शिवाक्ष शुक्ला दो दिन नजर आएंगे KBC की हॉटसीट पर

Proud moment for Seoni: Shivaksh Shukla will be seen on the KBC hotseat for two days

- Advertisement -

सिवनी: सिवनी जिले के बारापत्थर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी शिवाक्ष शुक्ला (Shivaksh Shukla) ने एक बार फिर अपने माता पिता और सिवनी जिले को गौरान्वित किया है। सिवनी के शिवाक्ष शुक्ला (Shivaksh Shukla) ने कौन बनेगा करोड़पति जूनियर में हॉट सीट पर पहुंचकर जिले को गौरवान्वित किया है।

केंद्रीय विद्यालय सिवनी के कक्षा 9 वी में अध्ययनरत शिवाक्ष ने गायन के माध्यम से लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसके साथ ही इन्होंने विभिन्न शासकीय और अशासकीय कार्यक्रमों में भी अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी है।

- Advertisement -

शिवाक्ष ने कोरोना का काल में अपने गीत के द्वारा विभिन्न चैनलों और अखबारों के माध्यम से कोरोना से बचाव का संदेश भी लोगों को दिया था जो काफी सराहा भी गया था।

Shivaksh Shukla In KBC: सिवनी के लिए गर्व का पल: शिवाक्ष शुक्ला दो दिन नजर आएंगे KBC की हॉटसीट पर

गौरतलब है कि शिवाक्ष, वैद्यभूषण पंडित रामनाथ शुक्ला एवं कुसुम लता (खैरापलारी के पौत्र और प्रशांत शुक्ला (पत्रकार) व श्रीमती सुधा शुक्ला (शिक्षिका ) के पुत्र हैं। इस बार गायन से हटकर कुछ अलग करने की चाहने इन्हें कौन बनेगा करोड़पति जैसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर पहुंचाया है।

- Advertisement -

इनकी इस उपलब्धि पर माता-पिता, शिक्षकों, परिजनों और जिले के सामाजिक संगठनों, जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों ने खुशी व्यक्त कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। आपको बताते हुए बहुत हर्ष हो रहा है कि इनके एपिसोडका प्रसारण 19 और 20 दिसंबर को रात्रि 9:00 बजे सोनी टीवी पर किया जाएगा। उम्मीद है हमेशा की तरह आप सब लोग अपना स्नेह और आशीर्वादप्रदान करेंगे।

SEONI News: सिवनी के लिए गर्व का पल: Shivaksh Shukla दो दिन नजर आएंगे KBC की Hot Seat पर
- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments