3 डाक्टरो के क्लिनिक पर छापा

0
208

आदेगांव – नगर मे मे चल रहे बंगालियों के अवैध क्लीनिकों पर एस.डी.एम.अंकुर मैश्राम ने औचक निरीक्षण कर तीन क्लिनिक सील किए गए है ।यहां पर संचालित संजीव क्लिनिक , एस.के.विश्वास, अमित विश्वास, व एक होम्योपैथी क्लीनिक पर तालाबंदी की गई , इन सील हुए क्लीनिकों मे एलोपैथिक दवाईयां भी मिली ।

एस डी एम ने बताया कि कल उन्होंने समीपस्थ ग्राम मढी, खखरिया आदेगांव के विभिन्न कार्यालयों स्कूलों, छात्रावास, कन्या आश्रम व आदेगांव मंडी मे निरीक्षण कर अनियमितताओं के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मढी , खखरिया के उपरांत उन्होंने आदेगांव के इन क्लीनिकों पर निरीक्षण किया, उन्होंने बताया कि यह काम स्वास्थ्य विभाग के बी एम ओ का है, किन्तु मेरे द्वारा औचक निरीक्षण के दौरान अवैध रूप से संचालित क्लीनिक जो ग्रामीण आदिवासियों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे थे उन पर नियम अनुसार कार्रवाई करते हुए 3 क्लीनिक पंचनामा बनाकर सील किए गए है ।आदेगांव के शेष बंद मिले क्लीनिकों पर भी आगामी दिनो मे उचित कार्यवाही की जाएगी ।

क्लिनिक सर्चिंग के दौरान उपस्थित जनसमुदाय से यह बार बार उठा रही थी कि क्षैत्र के शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों मे पर्याप्त सुविधाएं न मिलने के कारण लोगो को इनसे प्राथमिक उपचार मिल जाता है । इसलिए लोग इन पर आश्रित होते है

यह भी पढ़े :  PRIYANKA MEHRA SI सस्पेंड, Video हो रहा था वायरल : देखे वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.