मंडला कलेक्टर बोले #CAA के खिलाफ, राज्यपाल से की गई शिकायत

0
92

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने सोमवार की रात को राज्यपाल को एक पत्र लिखकर बताया है कि कलेक्टर ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, “मैं खुद सीएए, एनआरसी का सपोर्ट नहीं करता.”

भोपाल: मध्यप्रदेश के मंडला जिले के कलेक्टर जगदीश प्रसाद जटिया द्वारा नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ कथित तौर पर की गई टिप्पणी ने तूल पकड़ लिया है. भाजपा ने जटिया पर सेवा शर्तों के उल्लंघन का आरोप लगाया है, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल लालजी टंडन से शिकायत की है.

मंडला के कलेक्टर जड़िया ने फेसबुक पर सीएए को लेकर टिप्पणी की थी. इस पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, सांसद वी.डी. शर्मा ने इस टिप्पणी पर आपत्ति दर्ज कराई. साथ ही कहा कि कलेक्टर जड़िया ने सेवा सेवा शर्तो का उल्लंघन किया. जो कानून बन चुका है, उसका कलेक्टर द्वारा विरोध किया जाना गलत है.

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने सोमवार की रात को राज्यपाल को एक पत्र लिखकर बताया है कि कलेक्टर ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, “मैं खुद सीएए, एनआरसी का सपोर्ट नहीं करता.” चौहान का कहना है कि यह टिप्पणी अक्षम्य और दंड योग्य है. इसे संज्ञान में लेते हुए प्रशासनिक कार्रवाई के लिए सरकार को निर्देश दिए जाएं.

यह भी पढ़े :  सिवनी : फैमिली ट्रेक एवं ओपन जिम से नगरवासी ले रहें हैं स्वास्थ्य लाभ

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.