Monday, February 6, 2023
Homeसिवनीदलदल में तब्दील हुआ कोनियापार मार्ग

दलदल में तब्दील हुआ कोनियापार मार्ग

- Advertisement -

सिवनी- थोडी़ सी शोहरत पाने के लिये नेता बड़े-बड़े वायदे करते है और बाद में उन वायदों को भूलना आम बात है ।

ऐसा ही कुछ माजरा ग्राम कोनियापार से बम्होड़ी तक बनने वाली सड़क एवं पुलिया मरम्मत को लेकर देखने को मिल रहा है ग्राम कोनियापार में स्थिति यह है कि बारिश होने पर मार्ग में इतना अधिक दलदल हो जाता है कि अगर कोई व्यक्ति बीमार पड़ जाये तो उसे शहर तक लाना भी मुश्किल हो जाये।

- Advertisement -

देखा गया कि हाल ही में बारिश प्रारंभ होने के बाद ग्राम कोनियापार में बम्होडी की सरपंच सरस्वती सनोडिय़ा ने पंचायत से स्वीकृत सड़क का निर्माण नही कराया है जिसके चलते पूरे गांव में दलदल की स्थिति बनी हुई है। और लोगों को पैदल चलना भी कठिन हो रहा है अगर व्यक्ति इस गांव में प्रवेश करना चाहे तो इतनी अधिक कीचड़ है कि कीचड़ में गिरे बिना सही सलामत पहुंच जाये यह उसकी किश्मत है।

ज्ञातव्य है कि सरपंच सरस्वती सनोडिय़ा वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की सिवनी मण्डल की अध्यक्ष है और प्रदेश सरकार अंतिम छोर के व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के लिये कार्यकर्ताओं को हमेशा संदेश देती है लेकिन जिस मण्डल अध्यक्ष के गांव में ही यह आलम है तो इससे जुड़े अन्य गांव की स्थिति क्या होगी।

- Advertisement -

गौरतलब है कि महाकौशल विकास प्राधीकरण की उपाध्यक्ष श्रीमती नीता पटेरिया ने भी आश्वासन दिया था कि इस मार्ग को बनाने के लिये वह प्राधीकरण से राशि देंगी लेकिन लंबा समय बीत जाने के बावजूद भी ग्राम कोनियापार में रोड आज तक नही बनी है इसी तरह इसी गांव से लगे हुये वैनगंगा नदी के पुल की मरम्मत के लिये विधायक दिनेश राय ने 10 लाख रूपए की राशि ग्राम को देने का आश्वासन दिया था लेकिन उन्होंने भी घोषणा के बाद सुध लेना उचित नही समझा ऐसी स्थिति में इस पुल में थोड़ी सी बारिश में ही आना,जाना मुश्किल हो जाता है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments