khabar-satta-app
Home सिवनी व्हाट्सएप स्टिकर: अपडेट के बाद भी सुविधा नहीं मिली? यहां से करे स्टीकर एक्टिव

व्हाट्सएप स्टिकर: अपडेट के बाद भी सुविधा नहीं मिली? यहां से करे स्टीकर एक्टिव

Whatsapp sticker: Did not get the feature even after the update? How to get it here

व्हाट्सएप स्टिकर: व्हाट्सएप ने हाल ही में दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी स्टिकर सुविधा शुरू की है। भारत में, सोशल मैसेजिंग ऐप के उपयोगकर्ताओं के बीच रोल आउट तुरंत लोकप्रिय हो गया है। व्हाट्सएप स्टिकर अपडेट प्राप्त करने वाले लोग अपने संपर्कों में दिवाली की इच्छाओं को भेजकर इसे अधिकतर बना रहे हैं। वास्तव में, व्हाट्सएप लोगों को अपनी स्थानीय भाषाओं में चैट करने के लिए क्षेत्रीय भाषाओं में स्टिकर भी चला रहा है। व्हाट्सएप स्टिकर ज्यादातर लोगों के लिए उपलब्ध है। हालांकि, अगर आपको अभी भी पता नहीं है कि सुविधा का उपयोग कैसे करें या इसे अपने एंड्रॉइड व्हाट्सएप के लिए प्राप्त करें, तो हम आपकी सहायता के लिए यहां हैं। व्हाट्सएप स्टिकर प्राप्त करने के लिए, आपके ऐप में नवीनतम संस्करण होना चाहिए। यदि आपके पास व्हाट्सएप का नवीनतम संस्करण है, तो स्टिकर प्राप्त करने के लिए, टेक्स्ट बॉक्स के बाईं ओर स्माइली पर क्लिक करें। अब, आपके पास नीचे तीन विकल्प होंगे – पहला स्माइली इमोजी है, दूसरा जीआईएफ है और तीसरा स्टिकर है। आप उस पर क्लिक कर सकते हैं और स्टिकर बॉक्स के दाईं ओर प्लस (+) चिह्न पर क्लिक करके स्टिकर भी डाउनलोड कर सकते हैं।

- Advertisement -

हालांकि, यदि आपका ऐप अब भी अपडेट के बाद व्हाट्सएप स्टिकर विकल्प दिखा रहा है, तो सबसे पहले, आपको अपने ऐप के संस्करण की जांच करनी होगी। यह 2.18.329 या इससे ऊपर होना चाहिए। यदि आपका संस्करण इससे कम है, तो आपको व्हाट्सएप की आधिकारिक साइट से नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना चाहिए। याद रखें कि एपीके फ़ाइल को कहीं और से डाउनलोड न करें क्योंकि यह आपके फोन को नुकसान पहुंचा सकता है या अपना व्यक्तिगत डेटा चुरा सकता है। आप इसे यहां क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं।
एक बार डाउनलोड समाप्त होने के बाद, आप इसे इंस्टॉल कर सकते हैं और स्टिकर का उपयोग शुरू कर सकते हैं। यदि स्टिकर विकल्प अभी भी नहीं है, तो आपको Play Store से व्हाट्सएप स्टिकर ऐप डाउनलोड करना होगा। स्टिकर ऐप खोलें और ‘+’ बटन पर क्लिक करें। यह आपके व्हाट्सएप में स्टिकर जोड़ देगा। अब, फिर अपने व्हाट्सएप पर जाएं और सुविधा की जांच करें। इसे अब वहां प्रतिबिंबित करना चाहिए।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
782FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

Mirzapur 2 Download: यहाँ से Direct Download हो रहे मिर्ज़ापुर 2 के सभी एपिसोड

Mirzapur 2: All episodes of Direct Downloading Mirzapur 2 from here Mirzapur 2: यहाँ से Direct Download...

सिवनी कलेक्टर के निर्देशन पर आबकारी विभाग द्वारा दबिश देकर अवैध शराब भंडारण पर की गई कार्यवाही

सिवनी कलेक्टर डॉ राहुल हरिदास फटिंग निर्देशन में अवैध शराब निर्माण, परिवहन एवं इसके भंडार पर सतत कार्यवाही जारी हैं। इसी क्रम...

Mirzapur 2 : Release से पहले Telegram से Download हो रही पूरी सीरीज

Mirzapur 2 : Release से पहले Telegram पर डल गयी पूरी सीरीज, जिसे Download भी आसानी से किया जा रहा है जी...

सिवनी में 9 और व्यक्तियों में कोरोना वायरस की पुष्टि, अब 73 एक्टिव केस

सिवनी: जिले में 9 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसमें सिवनी विकास खण्ड के जामुनटोला में 01,गोपाल गंज 1, नगझर में...

सिवनी : फोर लेन पर टहलता दिखा तेंदुआ, VIDEO

सिवनी: जिला मुख्यालय सिवनी से नागपुर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग में बुधवार की दोपहर नवनिर्मित फोरलेन पर तेंदुआ विचरण करते हुये दिखाई...