khabar-satta-app
Home सिवनी Video नाकामियों को छुपाने लिये भाजपा उठा रही है एट्रोसिटी एक्ट का मुद्दा- दिग्विजय सिंह

Video नाकामियों को छुपाने लिये भाजपा उठा रही है एट्रोसिटी एक्ट का मुद्दा- दिग्विजय सिंह

सिवनी- मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में मंगलवार को कांग्रेस के गुटों में समन्वय बनाने के मकसद से पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस समन्वयक समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह समन्वयक एकता यात्रा लेकर पहुंचे। इस दौरान दोपहर लगभग 2 बजे सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री एवं चुनाव समन्वयक समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने कहा कि सपाक्स भाजपा का संगठन है आने वाले विधानसभा में हीरालाल त्रिवेदी भाजपा से चुनाव लडेगें।

श्री सिंह ने बताया कि एस्ट्रोसिटी एक्ट कांग्रेस द्वारा 30 वर्ष पूर्व ही लागू कर दिया गया था भाजपा अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए यह कार्य कर रही है। एट्रोसिटी को लेकर हो रहे घटनाक्रम पर कहा भाजपा ने इस मामले में कुटिल षडयंत्र का रास्ता अपनाया। सरकार को मध्यप्रदेश पुलिस पर भरोसा नही एसटीएफ पर भरोसा नही केन्द्र सरकार के सीबीआई पर भरोसा नही है हमने कोई गलत किया है तो रिर्पोट दर्ज करवायें मध्यप्रदेश पुलिस और सीबीआई शिवराज सिंह को बचाने में लगे हुए है।

- Advertisement -

मध्यप्रदेश के भ्रष्टाचार के मामले में श्री सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार के इतने आरोप किसी सरकार पर नही लगे है जितने शिवराज सिंह चैहान के कार्यकाल में और उनकी सहमति और भागीदारी से भ्रष्टाचार हुआ है। अवैध रेत खनन में सीएम व उनके चेले-चपाटी, कुपोषण मामले में ई-टेंडरिंग व्यवस्था में सरकार की कार्यशैली, तेंदूपत्ता बोनस व चप्पल, जूते वितरण में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने कहा शिवराजसिंह में साहस है तो इन आरोपों पर मुझे मानहानि का नोटिस भेजें। म.प्र. पुलिस , सीबीआई शिवराज सिंह को बचाने में लगी हुई है। पेट्रोल एवं डीजल में जीएसटी न लगने के कारण यह मंहगा है हम इसके लिये प्रयास कर रहे है। सिवनी जिले में इतनी घोषणाएं की जो पूरी नही हुई है आदिवासियों के जमीन पर जंगल का पट्टा नही मिल पाया है।

श्री सिंह ने कहा कि विजय माल्या का देश से बाहर जाने का केस इन दिनों चर्चा में है। सीबीआई के जेडी एके शर्मा गुजरात कैडर के रहे हैं और वे पहले से पीएम नरेंद्र मोदी व अमित शाह के खास रहे। देश के कानून के विपरीत काम करते हुए सीबीआई ने माल्या को राहत दी। शर्मा को तत्काल निलंबित किए जाने के साथ क्रिमिनल केस दर्ज हो और गिरफ्तारी की जाए। सिंह ने कहा आर्थिक अपराध वाले मामलों में लुक आउट नोटिस जारी होता है, सीबीआई ने केंद्र के कानून के खिलाफ जाकर काम किया है।

- Advertisement -

मामले में पीएम को भी स्पष्टीकरण देना चाहिए क्योंकि सीबीआई अधिकारी ने इनकी शह पर ही माल्या को राहत दी। प्रधानमंत्री मोदी अपने चहेते उद्योगपतियों को उपकृत कर रहे है। जिनके विरूद्ध भ्रष्टाचार सिद्ध हो चुका है वह पदों पर अभी तक आसीन है। मोतीकश्यप का फर्जी प्रमाण पत्र होने के बाद भी वह अभी तक पदों पर आसीन है। शिक्षा पूरी तरह विफल हो चुकी है। इस दौरान रामेश्वर नीकरा पूर्व सासंद वरिष्ठ अधिवक्ता, विभा पटेल पूर्व महापौर भोपाल, सुनील सूद पूर्व महापौर, विनय दुबे एवं अन्य काग्रेसी कार्यकर्ता शामिल थे।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
782FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

Mirzapur 2 Download Filmyhit: मिर्ज़ापुर 2 डाउनलोड Filmzilla, Filmywap ,Filmyhit

Mirzapur 2 Download Filmyhit : Mirzapur 2: All episodes of Direct Downloading Mirzapur 2 from here Mirzapur...

Mirzapur 2 Download: यहाँ से Direct Download हो रहे मिर्ज़ापुर 2 के सभी एपिसोड

Mirzapur 2: All episodes of Direct Downloading Mirzapur 2 from here Mirzapur 2: यहाँ से Direct Download हो रहे मिर्ज़ापुर 2 के...

सिवनी कलेक्टर के निर्देशन पर आबकारी विभाग द्वारा दबिश देकर अवैध शराब भंडारण पर की गई कार्यवाही

सिवनी कलेक्टर डॉ राहुल हरिदास फटिंग निर्देशन में अवैध शराब निर्माण, परिवहन एवं इसके भंडार पर सतत कार्यवाही जारी हैं। इसी क्रम...

Mirzapur 2 : Release से पहले Telegram से Download हो रही पूरी सीरीज

Mirzapur 2 : Release से पहले Telegram पर डल गयी पूरी सीरीज, जिसे Download भी आसानी से किया जा रहा है जी...

सिवनी में 9 और व्यक्तियों में कोरोना वायरस की पुष्टि, अब 73 एक्टिव केस

सिवनी: जिले में 9 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसमें सिवनी विकास खण्ड के जामुनटोला में 01,गोपाल गंज 1, नगझर में...