Friday, April 9, 2021

सिवनी जिले को मिले 6990 कोविशील्ड, सोमवार से पुनः होगा वेक्सीनेशन

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

सिवनी : केंद्र सरकार का स्वास्थ्य मंत्रालय प्रतिदिन विभिन्न माध्यमों से आम नागरिकों से अपील कर रहा है कि सभी भारत में बनी कोरोना वैक्सीन अवश्य लगवाये।

वर्तमान स्थिति में 45 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों एवं वृद्धजनों सहित गंभीर रोगों से पीडित नागरिकों को सिवनी जिले में बनाये गये विभिन्न केंद्रों में वैक्सीन लगायी जा रही है, लेकिन अब इस कार्य में भी बड़ी बाधा आ खड़ी हुई है, जहां कोरोना वैक्सीन उपलब्ध ना होने के कारण जिले में उक्त कार्य शनिवार के बाद रविवार को भी बंद रहा।

- Advertisement -

वही जानकारी मिली है रविवार को सिवनी जिले के लिए 6990 कोविशील्ड प्राप्त हो चुकी है जहां सोमवार की सुवह से निर्धारित समय वर कोविड वेक्सीनेशन प्रारंभ कर दिया जाएगा। ज्ञात हो कि दो दिनों तक वेक्सीन समाप्त होने की सूचना विभाग द्वारा आम जनता को नहीं दी गई थी, जिसे लेकर लोग परेशान होते दिखायी दिए है।

शनिवार व रविवार को जानकारी ना होने के कारण लोग वेक्सीन लगाने के लिए टीकारकण केन्द्र पहुंचे थे लेकिन उन्हें कोरोना वैक्सीन सेंटर के दरवाजे बंद मिले। यहां पर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आयी है जहां समय रहते वैक्सीन समाप्त होने की जानकारी सार्वजनिक नहीं की।

- Advertisement -

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सिवनी डाॅ. के. सी. मेश्राम ने बताया कि दो दिनों तक वैक्सीनेशन नहीं हो पाया है लेकिन अब सिवनी जिले को 6990 काविशील्ड प्राप्त हो चुकी है तथा सोमवार से निर्धारित समय पर कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ हो जाएगा।

- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News