Wednesday, May 12, 2021
Homeराशिफलआज का राशिफल, बुधवार, 14 अप्रैल, 2021

आज का राशिफल, बुधवार, 14 अप्रैल, 2021

Aaj Ka Rashifal - मेष , वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ, मीन, सभी राशियों का आज का राशिफल पढ़ें

- Advertisement -

मेष: – आपके व्यक्तित्व से लोग प्रसन्न होंगे। सरकारी काम रास्ते में मिल जाएंगे। काम में बदलाव जानिए। मूल्यवान वस्तुओं को संरक्षित किया जाना चाहिए। अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों का स्वाद लें।

वृषभ: – जीवन को खुशियों की दृष्टि से देखें। साहित्य के प्रेम की खेती की जा सकती है। भाई-बहन गांव से बाहर जा सकेंगे। मित्रता बढ़ेगी। बहुत दूर मत सोचो।

- Advertisement -

मिथुन: – क्षणिक सुख का आनंद लें। दिल की इच्छा पूरी होगी। उन्हें अच्छे व्यवहार में मार्गदर्शन करें और कुछ अपवित्र लोगों को प्रदर्शित करने से बचें। व्यापार में अच्छा लाभ होगा। कमीशन का लाभ लें।

कर्क: – महिलाओं को वर्ग की कंपनी मिलेगी। नए दोस्त जुड़ेंगे। पत्नी का भरपूर सहयोग मिलेगा। सबसे अच्छा वाहन आरामदायक होगा। बच्चे खुश रहेंगे।

- Advertisement -

सिंह; – घर के लिए सजावटी सामान खरीदें। आपकी कलाकृति की प्रशंसा होगी। महिलाएं जो चाहे खरीद लेंगी। अच्छा साहित्य पढ़ने में आएगा। जीवनसाथी का अच्छा स्वभाव दिखेगा।

कन्या: – आपकी कला को चारों और से प्रस्तुत किया जा सकता है। सही विचार जोड़ें। धार्मिक साहित्य पढ़ें। दूसरों की पूरी मदद करें। नए विचार मन में जड़ जमा लेंगे।

- Advertisement -

तुला: – अचानक आर्थिक लाभ संभव है। लॉटरी टिकट प्राप्त करें। घरेलू सवालों को समझें। अपच से पीड़ित होंगे। करतूत पूरी होगी।

वृश्चिक: – पत्नी से प्यार भरा आराम मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपका वर्चस्व बढ़ेगा। काम से आध्यात्मिक संतुष्टि मिलेगी। अपना व्यवसाय बढ़ाने का तरीका खोजें। बच्चों का नटखटपन बढ़ेगा।

धनु: – पारिवारिक खर्चों की गणना नए सिरे से करनी चाहिए। दोस्तों का एक चक्र इकट्ठा करें। बोलते समय नई जिम्मेदारियां लें। अपनी देखरेख में लोगों से काम करवाएं। आपको जुआ खेलना पसंद होगा।

मकर: – पित्त विकार महसूस करेंगे। काम पर बहुत अधिक तनाव न लें। रिश्तेदारों से मतभेद संभव है। खुद में कुछ बदलाव करने की कोशिश करें। काम में आने वाली बाधाओं को प्रयास के साथ दूर किया जाना चाहिए।

कुंभ: – सामाजिक प्रतिबद्धता बनी रहनी चाहिए। तर्क में न उलझें। वरिष्ठों द्वारा सराहना मिलेगी। आप साहस के साथ काम पूरा करेंगे। आपका साहस बढ़ेगा।

मीन: – मित्रों का क्रोध न बढ़े। एक अधिकारी की सलाह पर विचार करें। बच्चों के स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें। भूमि लाभ संभव है। मानसिक रूप से अस्थिर महसूस करेंगे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _