Saturday, April 17, 2021

आज का राशिफल, गुरुवार, 8 अप्रैल, 2021

Aaj Ka Rashifal - मेष , वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ, मीन, सभी राशियों का आज का राशिफल पढ़ें

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

मेष: – ओवरवर्क से थकान महसूस करेंगे। झूठ पर भरोसा मत करो। व्यवसाय में बदलाव के लिए नज़र रखें। आप अपने अधिकार का प्रयोग करेंगे। नए कार्य गति प्राप्त करेंगे।

वृष: – सामाजिक कार्यों में मदद मिलेगी। दिन घर पर गड़बड़ रहेगा। गृहकार्य के लिए यात्रा करेंगे। आत्मविश्वास से निर्णय लें। कष्ट का कोई विकल्प नहीं है।

मिथुन: – निवेश संबंधी सलाह लें। दूसरों की मदद करने का आनंद लें। पत्नी का प्यार से सहयोग रहेगा। क्षणिक सहजता से खुश रहें। सामाजिक कार्यों में भागीदारी की रिपोर्ट करें।

- Advertisement -

कर्क: – समस्या से निकलने का रास्ता खोजना संभव है। मानसिक रूप से अस्थिर महसूस करेंगे। मन में एक नई इच्छा जागृत होगी। वरिष्ठों द्वारा सराहना मिलेगी। लेखन कार्य अच्छा किया जा सकता है।

सिंह: – काम के लिए यात्रा होगी। आप अपने सहयोगियों पर हावी रहेंगे। आपको सम्मानित किया जाएगा। केले की सराहना की जाएगी। पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा।

- Advertisement -

कन्या: – तुच्छ चीजों पर जोर न दें। आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। दुविधाएं काम में बाधा नहीं बननी चाहिए। जीवनसाथी की राय पर विचार करें। परोपकार के प्रति जागरूक रहें।

तुला: – जुआ लाभदायक हो सकता है। लॉटरी टिकट ड्रा। रिश्तेदारों से शुभ समाचार मिलेगा। मनोरंजन के कार्यक्रम की योजना बनाएं। जीवनसाथी का ऊपरी हाथ होगा।

- Advertisement -

वृश्चिक: – घर का वातावरण सुखद रहेगा। पत्नी की लाडली झोपड़ी प्रदान करें। काम का दायरा बढ़ता रहेगा। नई व्यापार योजनाओं को लागू किया जाना चाहिए। घरेलू सामान खरीदें।

धनु: – तनाव मुक्ति के लिए ध्यान लगाना चाहिए। आप प्यार जताएंगे। निकटतम यात्रा मजेदार होगी। बच्चों की सराहना करें। काम से बड़ी संतुष्टि।

मकर: – धार्मिक चीजों के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। पारिवारिक विचारों को प्राथमिकता देंगे। सही अनुमान लगाया जा सकता है। हर चीज के बारे में ध्यान से सोचें। आस-पास के स्थानों का दौरा करेंगे।

कुंभ राशि: – अपनी इच्छानुसार दिन बिताएँ। आपकी राय उत्कृष्ट होगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा। नए कार्य साहस के साथ करें। वरिष्ठों द्वारा सराहना मिलेगी।

मीन: – नई चीजों में उत्सुकता रहेगी। कार्य में जल्दबाजी देखने को मिलेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां सफलतापूर्वक पूरी होंगी। एक अच्छा काम हाथ से होगा। विचार को सही दिशा दी जानी चाहिए।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _