Tuesday, September 27, 2022
Homeमध्य प्रदेशउज्जैन: महाकाल के दर्शन के लिए आये थे रणबीर-आलिया, खाली हाथ लौटे;...

उज्जैन: महाकाल के दर्शन के लिए आये थे रणबीर-आलिया, खाली हाथ लौटे; बीफ वाले बयान पर बजरंग दल ने किया विरोध

Ujjain: Ranbir-Alia had come to see Mahakal, returned empty handed; Bajrang Dal protested on beef statement

- Advertisement -

उज्जैन। महाकाल दर्शन के लिए मंगलवार शाम उज्जैन आए फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट बजरंग दल के विरोध के बाद बिना दर्शन किए ही वापस लौट गए।

उन्हें ब्रीफ को लेकर दिए बयान के कारण हिंदू संगठनों के विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि, उनके साथ आए फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर दर्शन और पूजा की।

- Advertisement -

रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट मंगलवार शाम को भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे थे। उनके मंदिर पहुंचने की सूचना पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं का विरोध शुरू हो गया। कार्यकर्ता मंदिर परिसर पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी। उनके हाथ में काले झंडे और तख्तियां भी थीं।

कुछ कार्यकर्ता बैरिकेड्स हटाकर परिसर में घुसने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोका। इस दौरान पुलिसकर्मियों और कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई भी हुई। एक कार्यकर्ता को पुलिस ने पीट दिया। बजरंग दल का कहना है कि रणबीर कपूर खुद को बीफ (गोमांस) प्रेमी बताते हैं। ऐसे में उन्हें महाकाल मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाना चाहिए।

- Advertisement -

रणबीर-आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल से आशीर्वाद लेने उज्जैन आए थे, लेकिन जब उन्हें मंदिर में विरोध और हंगामे की खबर मिली तो वे वापस लौटने लगे।

इसी बीच रास्ते में उनके पास उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह का कॉल आया। जो कि फिल्म के डायरेक्टर अयान के दोस्त भी हैं। इसके बाद तीनों सीधा उज्जैन कलेक्टर के बंगले पहुंचे। हंगामा शांत होने के बाद सिर्फ डायरेक्टर अयान ही मंदिर गए और दर्शन किया।

- Advertisement -

तय कार्यक्रम के अनुसार रणबीर और आलिया को रात आठ बजे महाकाल मंदिर पहुंचना था, मगर विरोध प्रदर्शन के कारण उन्हें मंदिर जाने से रोका गया। विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलने पर आलिया भट्ट ने दर्शन नहीं करने का फैसला लिया। इसके बाद वे रणबीर के साथ इंदौर के लिए रवाना हो गईं। रास्त में हरिफाटक ब्रिज की ओर से महाकाल शिखर दर्शन किए।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group