khabar-satta-app
Home मध्य प्रदेश ट्रेन से कटे हाथ को पटरी पर छोड़कर भागा युवक

ट्रेन से कटे हाथ को पटरी पर छोड़कर भागा युवक

जबलपुर, खबर सत्ता । मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म छह पर गुरुवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ने कटनी की ओर से आ रही महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। वह ट्रैक पर गिरा और उसका बायां हाथ ट्रेन की चपेट में आने से कटकर अलग हो गया। घटना के बाद वह भागकर निजी अस्पताल पहुंच गया। वहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जबलपुर में आज गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे के लगभग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 6 पर अफरातफरी मच गई, जब पटरी पर कटा हाथ छोड़कर युवक घायल हालत में भाग निकला। खून से लथपथ कटा हाथ देखकर लोगों में हड़कम्प मच गया था, हालांकि घटना की खबर मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंच गई थी।बताया गया है कि मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 6 पर आज गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे के लगभग एक युवक काफी देर से इधर से उधर घूम रहा था।

- Advertisement -

युवक के मंसूबों से अनभिज्ञ लोग उस वक्त स्तब्ध रह गए, जब सामने से आ रही ट्रेन के सामने युवक कूद गया, पटरी पर गिरते ही युवक का हाथ कटकर अलग हो गया. हाथ कटने के बाद युवक दूसरी ओर से घायल हालत में भाग निकला, युवक का कटा हाथ और भागते युवक को देखकर लोगों में हड़कम्प व चीख पुकार मच गई. घटना के बाद प्लेटफार्म पर भीड़ लगी रही। इस संबंध में इस बीच मौके पर पहुंची जीआरपी ने युवक की तलाश की लेकिन काफी देर तक युवक का पता नहीं चल सका. इसके बाद खबर मिली कि युवक को उसके साथी नेपियर टाउन स्थित सिटी अस्पताल लेकर गए है।

पुलिस को पूछताछ में घायल युवक मोहम्मद अनवर शाह उर्फ अन्नू पिता असगर शाह निवासी आजाद नगर मोहरिया हनुमानताल जबलपुर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कटनी पेशी पर जाने के लिए स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था, ट्रेन आई तो चढ़ते वक्त गिर गया। जबकि पुलिस का कहना है कि उसने कटनी पेशी पर जाना बताया है और वह उस ट्रेन में चढऩे की बात कह रहा है जो कटनी की ओर से आ रही थी।

- Advertisement -

हाथ कटने के बाद भी अनवर शाह स्टेशन से भाग निकला, जिसका खून जगह जगह टपकता रहा, जिसे उसके साथियों ने पकड़ा और उठाकर नेपियर टाउन स्थित सिटी अस्पताल ले गए। जहां पर हाथ को देखते हुए भरती कर डाक्टरों ने उपचार शुरु कर दिया।

खबर यह भी है कि युवक के बारे में जानकारी मिलते ही जीआरपी के अधिकारी प्लेटफार्म से कटा हाथ उठाकर अस्पताल पहुंचे और परिजनों के सामने युवक का कटा हाथ डाक्टरों को दिया है।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
789FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

चिराग पासवान ने जारी किया LJP का दृष्टि पत्र ‘बिहार फर्स्‍ट, बिहारी फर्स्‍ट’

पटनाः लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को बिहार चुनाव के लिए अपनी पार्टी का दृष्टि पत्र ‘बिहार फर्स्‍ट,...

भारत माता की पवित्र जमीन पर चीन का कब्जा, फिर भी एक शब्द नहीं बोले पीएम मोदी: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ सैन्य गतिरोध को लेकर मोदी सरकार को सवालों...

महाराष्ट्र के बड़े नेता एकनाथ खडसे ने छोड़ी भाजपा, थाम सकते हैं NCP का दामन

महाराष्ट्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने बुधवार को भाजपा का साथ छोड़ दिया है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक एकनाथ खडसे आज...

दुकान की नींव में निकला 3 फीट लंबा पत्थर, सैंकड़ों लोग शिवलिंग समझ दर्शन करने पहुंचे

सिंगरौली: मोरवा बाजार में सोमवार देर शाम एक निर्माणाधीन दुकान के नींव की खुदाई करते समय एक शिवलिंग समान पत्थर मिला। करीब 3 फीट बड़े...

शिवराज के मंत्री तुसली सिलावट ने दिया इस्तीफा, बोले- बिना मंत्रीपद के करुंगा जनता की सेवा

इंदौर: विधानसभा उपचुनाव से पहले शिवराज सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने मंत्रीपद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने 6 महीने का...