Sunday, February 5, 2023
Homeमध्य प्रदेशRicha Chadha FIR: भोपाल में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्डा...

Richa Chadha FIR: भोपाल में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्डा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के दिए निर्देश

Richa Chadha FIR: In Bhopal, Home Minister Narottam Mishra gave instructions to register an FIR against actress Richa Chadha.

- Advertisement -

Richa Chadha FIR: बीते दिनों ऋचा चड्डा (Richa Chadda) के द्वारा भारतीय सेना (India Army) के खिलाफ बयान दिया गया था जिसके बाद से ही देश में अभिनेत्री ऋचा चड्डा (Actress Richa Chadda) के खिलाफ काफी गुस्सा नजर आ रहा है, लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अभिनेत्री पर कार्यवाही की मांग कर रहे है. इसी बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने बड़ा बयान दिया है.

सेना के खिलाफ दिये गये बयान के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्डा पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। यह जानकारी गृहमंत्री मिश्रा ने शनिवार सुबह अपने निवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान दी।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि ऋचा के खिलाफ शिकायत मिली है। इसका परीक्षण करने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। उन्होंने अभिनेत्री को नसीहत देते हुए कहा कि वह सेना का सम्मान करना सीखें। यह सेना है, सिनेमा नहीं।

गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने सेना को लेकर जो बयान दिया है, उससे देश के राष्ट्रभक्तोंश की भावनाएं आहत हुई हैं। ऋचा जी, यह सेना है सिनेमा नहीं। कभी माइनस 30 डिग्री, 45 डिग्री में रहकर कर तो देखो।

- Advertisement -

कभी लू के थपेड़ों के बीच 45 डिग्री तापमान में काम करके तो देखो, सेना का श्रम और बलिदान समझ में आ जाएगा। रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर होता है। यह सेना है, सिनेमा नहीं कि मुंह उठाया और कुछ भी बोल दिया। सेना का सम्मान करना सीखें ऋचा जी।

गृहमंत्री ने आगे कहा कि अभिनेत्री ऋचा के टुकड़े टुकड़े वाली मानसिकता जग जाहिर है। बिटिया श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए गए, मगर उनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकला। लेकिन जहां देश और सेना के खिलाफ बोलना हो, तो सबसे आगे वह ही दिखाई देती हैं। सही कहा गया है जैसा खाए अन्न वैसा हो मन। जिन लोगों की संगत में वह हैं तो मानसिकता तो टुकड़े टुकड़े वाली ही रहनी है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments