Monday, February 6, 2023
Homeमध्य प्रदेशएमपी के भोपाल में पुलिस का बार पर छापा, रात डेढ़ बजे...

एमपी के भोपाल में पुलिस का बार पर छापा, रात डेढ़ बजे बॉटम क्लब में जाम छलकाते मिले 100 युवक-युवतियां

Police raids bar in MP's Bhopal, 100 young men and women found spilling jam at Bottom Club at 1.30 am

- Advertisement -

भोपाल। राजधानी के चूनाभट्टी इलाके में नागरिकों की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार देर रात एक बार पर छापा मारा। इस दौरान बार के अंदर 50 से अधिक युवक-युवतियां जाम टकराते मिले।

पुलिस ने सभी को थाने लाकर कार्रवाई की है। वहीं, बार के मैनेजर सहित अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

- Advertisement -

चूना भट्टी इलाके में बाटम बार के समीप रहने वाले लोगों को मंगलवार देर रात कानफोड़ू संगीत और शोरशराबे से काफी परेशानी हुई। जिसके बाद एक रहवासी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने देर रात में ही होटल में छापा मारा, जहां कुछ युवा जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे।

पार्टी के दौरान युवक-युवतियां शराब के जाम से जाम टकरा रहे थे। इस पर पुलिस ने पार्टी को बंद कराया और सभी लोगों को थाने लाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारी को इस होटल का लाइसेंस निरस्त करने के लिए पत्र लिखेंगे।

- Advertisement -

चूनाभट्टी थाने के टीआई ज्ञान सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि चूनाभट्टी मार्ग पर बाटम बार देर रात खुला हुआ है। वहां कुछ युवा एकत्रित होकर पार्टी कर रहे है। शराब की पार्टी चल रही है और तेज आवाज में डीजे बज रहा है। इस पर आला अधिकारियों को सूचना देने के बाद रात्रि गश्त पर मौजूद पुलिस ने बार में दबिश दी।

जहां पर करीब 50 युवक-युवतियां मौजूद थे। एक टेबल पर केक रखा था। तेज आवाज में डीजे बज रहा था, अधिकांश लोग संगीत पर नाच रहे थे। कुछ लोग शराब पी रहे थे।

- Advertisement -

यह देखकर तत्काल पार्टी को बंद कराया गया और सभी लोगों को थाने लाया गया। पार्टी करने वाले लोगों को जांच कराई गई। उसके अलावा होटल संचालक समेत वहां के कर्मचारियों पर आबकारी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

इस दौरान बागसेवनिया थाना प्रभारी से निहारिका जैन नाम की युवती से बहस हुई. कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए बहस करने लगे. यह कार्रवाई एसीपी मिसरोद और बागसेवनिया थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ की है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments