Thursday, May 26, 2022

MPBSE: कक्षा 10 एवं 12 के Admit Card की तारीख घोषित, MP BOARD के स्टूडेंट्स के लिए महत्वपूर्ण सूचना

MPBSE: Class 10 and 12 Admit Card date announced, important information for MP Board students

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

MPBSE ने कक्षा 10 एवं कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं वार्षिक परीक्षा 2022 (MP BOARD EXAM 2022) के लिए प्रवेश पात्र (Admit Crad) जारी होने की तारीखों का एलान कर दिया है इसके साथ ही, परीक्षार्थियों द्वारा भरे गए परीक्षा फॉर्म में यदि किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी है तो उसमे संशोधन के लिए भी एक आखरी मौका दिया है.

कब जारी होंगे MP BOARD 10th & 12th EXAM ADMIT CARD

माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश (MPBSE) भोपाल द्वारा प्रदेश के सभी स्कूलों के प्राचार्यों को पत्र जारी कर जानकारी दी गयी है की एमपी एजुकेशन बोर्ड (MPBSE) द्वारा वर्ष 2022 परीक्षाओं के लिए विद्यार्थियों के एडमिट कार्ड (Admit Card) दिनांक 25 जनवरी 2022 तक MPBSE की ऑफिसियल वेबसाइट में ऑनलाइन (Online) जारी कर दिए जाएंगे। 

- Advertisement -

MP Board of Secondary Education से सम्बंधित सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के प्राचार्य से कहा है कि यदि किसी भी रेगुलर अथवा प्राइवेट स्टूडेंट के प्रवेश पत्र (Admit Card) में किसी भी प्रकार की त्रुटि होती है तो उसे दिनांक 31 जनवरी 2022 तक संशोधित किया जा सकता है। निर्धारित तारीख के बाद किसी भी प्रकार का संशोधन स्वीकार नहीं होगा।

एमपी बोर्ड एडमिट कार्ड 2022 10वीं 12वीं

मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के तहत बड़ी संख्या में छात्र 10वीं और 12वीं कक्षा में प्रवेश लेते हैं। एक संगठन द्वारा परीक्षा आवेदन पत्र प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया गया है। अब सभी छात्र अपनी परीक्षा तिथि और प्रवेश पत्र का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एमपी बोर्ड हर साल मार्च के महीने में कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षा आयोजित करता था, लेकिन यह बोर्ड परीक्षा फरवरी के महीने (17 फरवरी से) आयोजित की जा रही है। हमें सुझाव दिया जाता है कि सभी छात्र परीक्षा प्राधिकरण एमपी बोर्ड एचएससी (कक्षा 10 वीं) और एचएसएससी (कक्षा 12 वीं) सभी स्ट्रीम परीक्षा के प्रवेश पात्र 25 जनवरी से ऑनलाइन जारी होंगे और छात्र नवीनतम अपडेट के संबंध में नियमित रूप से इस वेब पेज पर जाते हैं।

यह भी पढ़े :  MP College News: शिवराज सरकार ने स्टूडेंट्स का मकान किराया भत्ता दोगुना कर दिया
- Advertisement -

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article