Wednesday, September 28, 2022
Homeमध्य प्रदेशMP DIGITAL YUVA ABHIYAN: मप्र के युवाओं के लिए बड़ी खबर, अब...

MP DIGITAL YUVA ABHIYAN: मप्र के युवाओं के लिए बड़ी खबर, अब डिजिटल युवा बनकर कमाए 10 लाख रुपए

MP DIGITAL YUVA ABHIYAN: Big news for the youth of MP, now earn 10 lakh rupees by becoming a digital youth

- Advertisement -

MP DIGITAL YUVA ABHIYAN: एमपी डिजिटल युवा’ बनकर शासकीय योजनाओं के प्रति जनता को करें जागरुक और पाएं 10 लाख से अधिक के पुरस्कार

MP DIGITAL YUVA ABHIYAN– मध्यप्रदेश शासन जनता के कल्याण के लिए संकल्पित है। प्रदेश में विभिन्न वर्गों के कल्याण के लिए अलग-अलग योजनाएं संचालित की जा रही हैं।

- Advertisement -

इन योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाना जरुरी है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इनका लाभ लेकर अपने जीवन-स्तर को बेहतर बना सकें।

सोशल मीडिया इसमें अपनी भूमिका प्रभावी तरीके से निभा सकता है।वर्तमान में अधिकांश युवा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में वे शासन की नीतियों और योजनाओं के बारे में जागरुकता लाने में भी अपना सक्रिय योगदान दे सकते हैं।इसी उद्देश्य को लेकर मध्यप्रदेश में ‘एमपी डिजिटल युवा’ अभियान शुरु किया जा रहा है।

MP DIGITAL YUVA ABHIYAN

- Advertisement -

विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सक्रिय युवा इसमें भागीदारी कर शासन की जन हितैषी योजनाओं के बारे में न केवल जागरुकता ला सकते हैं बल्कि वे इनका लाभ उठाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित भी कर सकते हैं।

इस अभियान में बेहतर तरीके से अपना योगदान देने वाले युवाओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा। अधिकाधिक युवाओं की सक्रिय भागीदारी मध्यप्रदेश को आत्मनिर्भर और समृद्ध बनाने के सपने को साकार करना सुनिश्चित करेगी।

मप्र डिजिटल युवा अभियान

- Advertisement -

अगर आप भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर प्रदेश के विकास में अपना योगदान देना चाहते हैं तो अभियान में भाग लेने के लिए जल्दी से जल्दी अपना पंजीयन कराएं।

अभियान में भाग लेने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म के संबंध में हमारे द्वारा निर्धारित मानदंडों को पूरा करना जरूरी है।

नियम शर्तें एवं क्राइटेरिया

  • कृपया नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़कर अभियान में भागीदारी करें।
  • शासन की योजनाओं के बारे में जागरुक करने के लिए आपके द्वारा प्रस्तुत सामग्री मौलिक और तथ्यपरक होनी चाहिए।
  • विजेताओं का चयन योजनाओ के बारे में सोशल मीडिया पर उनके द्वारा अंतिम तिथि तक प्रस्तुत सामग्री की लोकप्रियता / पसंद के आधार पर किया जाएगा।
  • समस्त प्रतिभागी विजेताओं की प्रविष्टियों को पुरस्कार / प्रोत्साहन राशि पाने के लिए सम्बंधित प्लेटफार्म की न्यूनतम अर्हता प्राप्त करना अनिवार्य होगा।
  • प्रत्येक जिले में 5 सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शीर्ष 20 प्रविष्टियों का चयन पुरस्कार के लिए किया जाएगा।
  • (हर जिले में उल्लेखित 5 सोशल मीडिया प्लेटफार्म में से प्रत्येक पर 4-4 शीर्ष प्रविष्टियों को एक-एक हजार रुपए का पुररस्कार दिया जाएगा)
  • साथ ही प्रदेश स्तर में शीर्ष 10 प्रविष्टि पर प्रत्येक ‘एम पी डिजिटल युवा’ को ₹ 10 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा ।

अंतिम तिथि 19 अक्टूबर 2022
नियमों और शर्तों के लिए यहाँ क्लिक करें

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group