Sunday, February 5, 2023
Homeमध्य प्रदेशMP: पति से अलग होने के बाद BF ने Video बनाकर ब्लैकमेल...

MP: पति से अलग होने के बाद BF ने Video बनाकर ब्लैकमेल किया, 4 लाख ऐठे; बलात्कार और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज

MP: After separation from husband, BF blackmailed by making video, 4 lakhs collected; Case registered for rape and blackmailing

- Advertisement -

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में एक मामला दर्ज हुआ है जिसमे एक महिया जो अपने पति से अलग होने के बाद अपने बच्चों का पालन पोषण करने के लिए टीकमगढ़ से भोपाल चले आती है, उसी महिला ने थाने में अपने BF के खिलाफ बलात्कार और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है.

समाचार लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला अपने पति से 5 साल पहले ही अलग हो चुकी है, महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसने जिस पर खुदसे ज्यादा विश्वास किया वही उसे वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है और उसने 11 महीने में मुझसे ₹400000 ले लिए है जिसके बाद भी वह पीछा नहीं छोड़ रहा है।

MP Crime News: बहाने से रात में घर पर रुका और रेप कर गया

इस मामले में महिला थाना प्रभारी अंजना धुर्वे (Anjna Dhurve) ने जानकारी देते हेउ बताया कि शिकायत करने वाली महिला की उम्र 39 वर्ष है, जो की मध्यप्रदेश के ही टीकमगढ़ जिले की रहने वाली है, टीकमगढ़ से भोपाल आने के बाद वह महिला किसी प्राइवेट कंपनी में भोपाल में ही जॉब करती है।महिला के दो बच्उचे है जो कि उनके साथ ही रहते हैं।

- Advertisement -

महिला ने शिकायत में बताया है कि आरोपी युवक जिसका नाम राहुल सेन है वह टीकमगढ़ का रहने वाला है। इस वर्ष के शुरुवात में 6 जनवरी 2022 को आरोपी राहुल सेन अपनी दुकान के लिए सामान लेने भोपाल आया हुआ था। जी कि रात में महिला के घर पर ही रुका था, उसी रात को आरोपी राहुल सेन ने महिला के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और उसका वीडियो भी शूट कर लिया। 

MP: After separation from husband, BF blackmailed by making video, 4 lakhs collected; Case registered for rape and blackmailing

MP CRIME Story : BF ने ब्लैकमेल कर 11 महीने में ले लिए 4 लाख, फिर भी नहीं मानता

शिकायत में महिला ने आगे बताया है कि आरोपी युवक राहुल सेन उस रात के बाद से अक्सर भोपाल (Bhopal) आने लगा और महिला को वीडियो दिखाकर लगातार ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा। जब भी महिला उसे ये सब यही खत्म करने की बात करती तो युवक धमकी देता कि ऐसा किया तो यह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देगा, महिला ने बताया कि वह डर गई थी।

उसके डर का फायदा उठाते हुए राहुल सेन ने 1 साल में उसे ब्लैकमेल करते हुए ₹400000 वसूल लिए। उसकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बात से परेशान होकर महिला ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई थी।

इस खबर में सबक भी है शामिल

कोई कितना भी अपनापन क्यों ना जताए लेकिन लाइफ की लाइन ऑफ कंट्रोल कभी पार नहीं करनी चाहिए। इस प्रकार की गलती करने पर पुरुषों को फाइनेंसियल लॉस होते हैं परंतु महिलाओं को भावनात्मक आघात का सामना करना पड़ता है। पुलिस उसे पकड़ कर जेल में भी डाल देगी लेकिन क्या महिला जीवन में कभी किसी और पर विश्वास कर पाएगी

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments