Friday, January 27, 2023
Homeमध्य प्रदेशएमपी: स्कूल बस में 12 वर्षीय मासूम को आया हार्ट अटैक, नहीं...

एमपी: स्कूल बस में 12 वर्षीय मासूम को आया हार्ट अटैक, नहीं बच पाई जान; मध्यप्रदेश का पहला केस

MP: 12-year-old innocent had a heart attack in the school bus, could not survive; First case of Madhya Pradesh

- Advertisement -

भोपाल: एमपी के भिंड में शुक्रवार को एक 12 साल के बच्चे की स्कूल बस से गिरकर मौत हो गई. उनकी जांच करने वाले डॉक्टर ने कहा कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है, शायद राज्य में सबसे कम उम्र में किसी की मौत हुई है।

उनके परिवार के सदस्यों ने मीडिया को बताया कि चौथी कक्षा के छात्र मनीष जाटव ने गुरुवार दोपहर अपने भाई के साथ उनके स्कूल में दोपहर का भोजन किया और दोपहर 2 बजे के आसपास अपनी बस में सवार हुए, लेकिन तुरंत बेहोश हो गए। 

- Advertisement -

बस ड्राइवर ने स्कूल के अधिकारियों को इस बारे में बताया, जो मनीष को पास के एक अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टर उसे होश में लाने में नाकाम रहे। पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

जिला अस्पताल के सर्जन डॉ अनिल गोयल ने कहा , “हमने उसे सीपीआर दिया, लेकिन उसे बचा नहीं सके। लक्षण कार्डियक फेल होने का संकेत देते हैं।” उसके माता-पिता ने पोस्टमार्टम के लिए सहमति नहीं दी। मनीष के पिता कोमल कहा कि उनके बेटे को कभी कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments