Monday, August 15, 2022
Homeमध्य प्रदेशइंदौर: गोलीकांड में शक की सुई पहुंची 9 साल की नौकरी में...

इंदौर: गोलीकांड में शक की सुई पहुंची 9 साल की नौकरी में लग्जरी लाइफ जीने वाली ASI Ranjana Khande पर, बंगले की कीमत 60 लाख; जांच में जुटा पुलिस विभाग 

Indore: The needle of suspicion reached in the firing on a woman policeman living a luxury life in a 9-year job, the cost of the bungalow was 60 lakhs; Police department engaged in investigation

- Advertisement -

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हुए गोलीकांड के मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। पुलिस इस मामले की तह तक जाने के लिए जुटी हुई है। ऐसे में चंद रुपयों की नौकरी में लाखों का बंगला और लग्जरी लाइफ जीने वाली मैडम की और शक की सुई घूमने लगी है।

हालांकि इनके खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है। दरअसल इस महिला पुलिसकर्मी को टीआई के द्वारा गोली मारी गई थी। उसके बाद खुद ने गोली मारकर सुसाइड किया था। ऐसे में अब पुलिस इस महिला पुलिसकर्मी के रिकॉर्ड को खंगालने में जुटी हुई है।

महिला एएसआई का रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस

- Advertisement -

दरअसल बीते दिनों आर्थिक राजधानी इंदौर में एक गोली कांड हुआ था जिसमें टीआई हाकम सिंह द्वारा महिला एएसआई रंजना को गोली मार दी गई थी। इतना ही नहीं टीआई ने रंजना को गोली मारने के बाद सुसाइड कर लिया था। इस मामले में टीआई का देहांत हो गया ।

वहीं एएसआई घायल अवस्था में है जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। अब इस मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है। ऐसे में मामले की तह तक पहुंचने के लिए अब पुलिस ने महिला एएसआई का रिकॉर्ड खंगालने की ओर कदम बढ़ा लिया है।

9 साल की नौकरी में जी रही लग्जरी लाइफ

- Advertisement -

दरअसल पुलिस के द्वारा महिला एएसआई का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। जिसमें हैरान करने वाली बात सामने आई है। दरअसल चंद रुपयों की नौकरी में महज 9 साल की नौकरी में 60 लाख का बंगला इसके बाद उस बंगले में कई ऐसोआराम वाली चीजों के साथ ही देखने में उनकी लाइफ लग्जरी है।

ऐसे में इसे देखकर हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी कुछ तस्वीरें शेयर करती है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मैडम सैलरी के अलावा टेबल के नीचे से भी कमाई करती है। ऐसे में अब एक के बाद एक रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं।

- Advertisement -

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंदौर से पहले एएसआई रंजना की नौकरी की शुरुआत धार जिले से हुई थी। वहां किसी मामले में 2 लोगों पर आरोप लगा चुकी है। हालांकि इस मामले में समझौता हो गया था, लेकिन इसके बाद कई मामलों में उनके खिलाफ विभागीय जांच भी जारी है। टीआई हाकम सिंह द्वारा गोली मारने के बाद सभी मामले एक के बाद एक सामने आ रहे हैं।

एएसआई द्वारा टीआई को ब्लैकमेल की संभावना

एएसआई द्वारा टीआई को ब्लैकमेल किया जा रहा होगा जिसके चलते अब इस तरह की घटना हुई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि 60 लाख के बंगले को एएसआई ने खरीदा है उसको लेकर भी दोनों के बीच बहस हो चुकी है।

एसआई ने इंदौर में भी एक पुलिसकर्मी पर आरोप लगाए थे। इसके साथ ही बुरहानपुर में पदस्थ एक पुलिसकर्मी पर भी आरोप लगा चुकी है। ऐसे में पुलिस लगातार इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए सख्ती से जांच पड़ताल कर रही है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group