C-21 मॉल की तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, 2 दिन पहले पति की मौत, 15 दिन पहले हुई थी शादी

इंदौर, मध्य प्रदेश : इंदौर (Indore) शहर में शुक्रवार को विजय नगर में सी-21 माॅल (C-21 Mall) की तीसरी मंजिल से एक युवती ने दोपहर छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। फरीदाबाद की रहने वाली सानिया उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज से डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही है। इसी दौरान इसकी पहचान शुभम खंडेलवाल से हुई और दोनों की 15 दिन पहले उज्जैन में शादी हुई। बुधवार रात शुभम की कार हादसे का शिकार हो गई, जिसमें उसकी मौत हो गई थी। इसी गम में उसने यह कदम उठाया। युवती के पास से एक नोट मिला है, जिसमें उसने पति के साथ ही खुद का अंतिम संस्कार करने की इच्छा जाहिर करते हुए लिखा कि मैं उनके साथ ही रहना चाहती हूं।

युवती के पिता उसे ससुराल से वापस ले जा रहे थे घर
पुलिस के अनुसार युवती हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली है। 15 दिन पहले ही उज्जैन के गीता कॉलोनी निवासी नगर निगम के 30 साल के ठेकेदार निवासी शुभम खंडेलवाल से शादी हुई थी। दो दिन पहले ही शुभम की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इस हादसे से युवती बिखर गई थी। युवती के पास से जो नोट मिला है उसमें भी लिखा है कि मेरा भी पति के साथ ही अंतिम संस्कार कर दिया जाए। पुलिस को युवती के बैग में उसके पिता का नंबर मिला था, जिसके बाद उन्हें संपर्क कर अस्पताल बुलाया गया।

- Advertisement -

एयरपोर्ट पर पिता से जूस पीने की बात कहकर निकली थी युवती
पति की मौत के बाद युवती के पिता उज्जैन आए थे और अपने साथ बेटी को फरीदाबाद लेकर जाने वाले थे। वे उज्जैन से लौटकर इंदौर में सरवटे बस स्टैंड क्षेत्र में एक होटल में रुके थे। उनकी दोपहर में फ्लाइट थी। इसलिए दोनों सुबह एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए थे। यहां बेटी ने जूस पीकर आने का कहा। यहां से निकलकर वह सीधे मॉल पहुंची और तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस ने जब पिता को कॉल किया तो वे एयरपोर्ट पर ही थे।

Indore C21 Mall News : A woman jumping from the 3rd floor of C21 Mall in Indore

मॉल के कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की, लेकिन लगा दी छलांग
मॉल कर्मचारी सलीम खान ने बताया कि सवा 12 बजे के बीच का घटनाक्रम है। हम सभी अपने-अपने काम में लगे हुए थे। तभी अचानक चिल्लाने की आवाज आई। हमने देखा तो एक लड़की तीसरी मंजिल पर खड़ी होकर छलांग लगाने की कोशिश में थी। हम सबने उसे शोर मचाकर रोकने की कोशिश की। उसे बचाने दो लोग ऊपर से भागे, लेकिन बमुश्किल उसने 40 सेकंड में छलांग लगा दी। शायद वह किसी प्रकार के डिप्रेशन में थी। हम उसके पास पहुंचे और उसे उठाकर तत्काल ऑटो से अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर और पैर में चोट आई है। पुलिस के साथ उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

- Advertisement -

हादसे में पति की मौत हुई, जांच में सल्फास खाने से मौत का भी जिक्र हुआ
विजयनगर टीआई के अनुसार युवती ने मॉल से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की थी। उसके पास से जाे लेटर मिला था, उसमें उसने लिखा है कि मेरे पति की दो दिन पहले मौत हो गई है। मेरा अंतिम संस्कार उसी जगह किया जाए, जिससे मैं उनके साथ रह सकूं। फरीदाबाद की रहने युवती तीन-चार साल से उज्जैन में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान उज्जैन निवासी शुभम से संपर्क हुआ। शुभम निगम में ठेकेदार था और 15 दिन पहले इनकी शादी हुई थी।

शुभम बुधवार को बड़नगर के समीप अपनी बहन से मिलने गया हुआ था। लौटते समय नलवा के पास रात में उसकी कार लोडिंग वाहन से टकरा गई थी। हादसे में उसकी मौत हो गई थी। हालांकि जांच अधिकारियों का कहना है शुभम की मौत दुर्घटना से नहीं बल्कि सल्फास खाने से हुई है। शुभम ने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री के नाम लेटर भी लिखा था। इसके अलावा एक अन्य लेटर लिखा था, जिसमें नगर निगम के दो उपयंत्रियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। उसने लिखा था कि इन दोनों अधिकारियों के कारण ही आत्महत्या कर रहा हूं।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

10,738FansLike
7,044FollowersFollow
517FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

ड्रग्स चैट में Deepika Padukone का नाम, हो सकती है पूछताछ, Twitter पर Trend हो रहा #boycottBollywoodDruggies

मुंबई | एंटरटेनमेंट- बॉलीवुड डेस्क | डग्स चैट मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika...

सिवनी में बढ़ते कोरोना के कहर के बीच 22 सितम्बर से व्यापारिक प्रतिष्ठान रहेंगे बंद

सिवनी, मध्यप्रदेश : नगर के व्यापारियों द्वारा मंगलवार 22 सितंबर से 3 दिन के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखने का निर्णय कोरोनावायरस महामारी के...

सिवनी कोरोना न्यूज़ : आज 44 नए मरीज मिलें, Seoni में कोरोना के 258 एक्टिव केस

सिवनी : मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ के.सी. मेशराम द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि 44 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। जिसमें...

सिवनी : सोशल मीडिया को लेकर जारी प्रतिबंधात्मक आदेश अभी रहेगा लागू

सिवनी, मध्यप्रदेश : सिवनी कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ राहुल हरिदास फटिंग द्वारा कोरोना संक्रमण को लेकर सोशल मीडिया साइड में भ्रामक जानकारियों, अपवाह...

मध्य प्रदेश : MP POLICE और अन्य विभागों में होंगी भर्तियां, CM शिवराज का ऐलान

भोपाल: मध्य प्रदेश में पुलिस सहित कई विभागों में भर्तियां जल्द की जाएंगी. इस बात का ऐलान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुवासरा...
x