Home » मध्य प्रदेश » छिंदवाडा में भाजपा नेता को महिला मित्र के साथ पति ने पकड़ा आपत्तिजनक स्थिति में! Bunty Sahu बोले छवि धूमिल करने का प्रयास, दर्ज कराई शिकायत

छिंदवाडा में भाजपा नेता को महिला मित्र के साथ पति ने पकड़ा आपत्तिजनक स्थिति में! Bunty Sahu बोले छवि धूमिल करने का प्रयास, दर्ज कराई शिकायत

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Follow Us
Chhindwara BJP Neta News

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

छिंदवाडा (Chhindwara News): भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस समय देश से लेकर अधिकतर राज्यों में शासन कर रही है. पूरे देश में भाजपा की एक अच्छी छवि बनी हुई है. लेकिन कुछ बड़े नेताओं की वजह से भारतीय जनता पार्टी को भी शर्मिंदगी भरी निगाहों से देखा जाने लगता है. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाडा (Chhindwara) जिले से एक मामला प्रकाश में आया है जिसमे छिंदवाडा के नामी नेता बंटी साहू (Bunty Sahu) एक ऐसे मामले में फँसते नज़र आ रहे है जिससे पूरे देश में भाजपा की छवि धूमिल हो रही है. हालाँकि यह पूरा मामला फर्जी नज़र आ रहा है

जबलपुर एक्सप्रेस अखबार के नाम से फ़र्ज़ी एडिटिंग कर सोशल मीडिया पर अख़बार की कटिंग वायरल की गई, जिस्म लिखा हुआ था छिंदवाडा में भाजपा के इस नेता का बड़ा ही बौलबाला रहता है, बीते कई चुनाव में इस नेताजी ने अपनी किस्मत भी आजमाई थी लेकिन सफलता हासिल ना हो सकी.

छिंदवाडा के ही एक व्यापारी की पत्नी के जो कि नेताजी की महिला मित्र बताई जाती है, नेताजी अपनी महिला मित्र से मुलाकात के लिए उनके निवास गए हुए थे. किन्तु उसी समय महिला मित्र के पति के घर पहुँचने पर पति ने आपत्तिजनक स्थिति में देख महिला मित्र के पति द्वारा नेताजी की अच्छी खातिरदारी की गई यह उस फर्जी कटिंग में लिखा था.

इसके आगे उसमे लिखा था कि सिर्फ महिला मित्र के पति ही नहीं बल्कि जानकारी तो यह भी मिली है कि महिला मित्र के पति के साथ साथ पड़ोसियों ने भी नेताजी की जमकर खातिरदारी की है.

दिलेरी से घूमने वाले नेताजी, अब मुह छुपाए घूम रहे

जबलपुर एक्सप्रेस की फ़र्ज़ी कटिंग में आगे लिखा था कि छिंदवाडा जिले में दिलेरी से घुमते फिरते नजर आने वाले नेताजी अब इस कांड के बाद से ही मुहं छुपाए घूमते नजर आ रहे है. और कोई उनसे बातचीत करे तो फिर अपनी सफाई भी लोगों के सामने दे रहे है.

जबलपुर एक्सप्रेस अखबार ने किया खंडन

जबलपुर एक्सप्रेस अख़बार ने उस खबर का खंडन करते हुए जानकारी दी कि जबलपुर एक्सप्रेस नाम से जो अख़बार की कटिंग वायरल हो रही है ऐसा लेख अख़बार में प्रकाशित किया ही नहीं गया है। वह एडिटिंग कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है ।

बंटी साहू पहुँचे थाने – कहा छवि धूमिल करने की साज़िश, चौधरी चन्द्रभान सिंह पर साधा निशाना

इस मामले के खबरों में आने के बाद छिन्दवाड़ा भाजपा नेता बंटी साहू अपने परिवार के साथ थाने पहुँचे और शिकायत दर्ज कराई कि उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास समाचार पत्रों के माध्यम से किया जा रहा है ।

भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू जी अपने परिवार के साथ कोतवाली पहुंचकर उनके खिलाफ किए जा रही षड्यंत्रकारी घटना उनके चरित्र पर सोशल मीडिया पर चलाई जा रही अर्नगल बातो को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई। और दोषियों पर कार्रवाई करने के लिए कहा।

https://www.facebook.com/share/p/8fQ7xpVzQj5FdfRF/?mibextid=WC7FNe

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment