Friday, March 5, 2021

कांग्रेस विधायक की महिला SDM को धमकी। अगर तुम महिला नहीं होती तो..

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

रतलाम: मध्य प्रदेश में आए दिन कांग्रेस नेताओं के विवादित बयान सामने आ रहे हैं। सज्जन सिंह वर्मा के लड़कियों की प्रजनन की आयु को लेकर बात हो या फिर आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला का पटवारी को देख लेने की धमकी वाला ऑडियो हो यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। अब नया मामला रतलाम जिले से सामने आया है जहां सैलाना विधायक हर्षविजय गेहलोत ने महिला एसडीएम को कॉलर से पकड़ने की धमकी दे डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिलों के विरोध में कांग्रेस प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रही है। ऐसी ही एक रैली रतलाम जिले में सैलाना में क्षेत्र के विधायक हर्षविजय गेहलोत की अगुवाई में निकाली गई। इस दौरान उन्होंने ट्रैक्टर रैली निकालकर एसडीएम को ज्ञापन देने पहुंचे।

- Advertisement -

लेकिन एसडीएम की जगह महिला तहसीलदार ज्ञापन लेने आई। बस इसी बात से विधायक हर्ष गहलोत नाराज हो गए और धरने पर बैठ गए। इसके बाद जब एसडीएम कामिनी ठाकुर ज्ञापन लेने आई तो कांग्रेस विधायक ने आपा खो दिया और कहा कि मैडम में एक चुना हुआ विधायक हूं आप हमें कुछ समझ ही नहीं रहे हो। आप महिला हो अगर कोई पुरुष होता तो कॉलर पकड़कर ज्ञापन देता।

यह भी पढ़े :  मुरैना में “कोरोना वैक्सीन” लगने के बाद आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की संदिग्ध मौत
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  पचमढ़ी में लगने वाला प्रसिद्ध महादेव मेला हुआ स्थगित, कोरोना संक्रमण के चलते लगायी गयी रोक