Thursday, January 26, 2023
Homeमध्य प्रदेशMP के दमोह से 'नरेंद्र मोदी को मारने के लिए तैयार रहो'...

MP के दमोह से ‘नरेंद्र मोदी को मारने के लिए तैयार रहो’ कहने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार

Congress leader Raja Pateria arrested for saying 'be prepared to kill Narendra Modi' from MP's Damoh

- Advertisement -

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने के लिए तैयार रहने का आपत्तिजनक बयान देने पर पुलिस ने उन्हें हथकड़ी लगा दी है. पुलिस ने राजा पटेरिया को मध्य प्रदेश के दमोह स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया है.

राजा पटेरिया ने वास्तव में क्या कहा?

राजा पटेरिया ने कहा था कि अगर हमें संविधान बचाना है तो मोदी को मारने के लिए तैयार रहना चाहिए। “नरेंद्र मोदी चुनाव खत्म कर देंगे; वे सभी को धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देंगे। दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों को खतरा है। 

- Advertisement -

अगर हम संविधान बचाना चाहते हैं तो हमें मोदी को मारने के लिए तैयार रहना चाहिए। इस बीच उन्होंने इसके बाद यह कहकर संभलने की भी कोशिश की कि मारना मतलब हार।

इस बीच पटेरिया ने मुकदमा दर्ज होते ही सफाई दी थी। उन्होंने कहा था, “मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया। मैं हत्या या हिंसा में विश्वास नहीं करता। मैं कहना चाहता था कि मुझे अपने बयान से मोदी को हराना है।

यह बयान एक साजिश है- शिवराज सिंह चौहान

- Advertisement -

राजा पटेरिया के आपत्तिजनक बयान के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राय जाहिर की थी कि इस बयान को साजिश के तौर पर देखा जाना चाहिए. शिवराज सिंह ने कहा था, ‘राजा पटेरिया ने न केवल विवादित बयान दिया है, बल्कि यह एक साजिश है. ऐसे शब्दों का इस्तेमाल क्यों करें जिससे दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता की जान जा सके? वे इस बयान से साफ तौर पर लोगों को भड़का रहे हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि इसके परिणाम कितने भयंकर हो सकते हैं?”

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments