Homeमध्य प्रदेशछिंदवाडागोलगप्पे का आटा पैरों से गूंथने का वीडियो वायरल, मचा बवाल; MP...

गोलगप्पे का आटा पैरों से गूंथने का वीडियो वायरल, मचा बवाल; MP के छिंदवाड़ा का बताया जा रहा वीडियो

Video of kneading golgappa flour with feet goes viral, creates ruckus; Video being told from Chhindwara of MP

- Advertisement -

छिंदवाड़ा। MP के छिंदवाडा जिले में स्थित झण्डा गांव का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल विडियो में देखा जा सकता है कि एक गोलगप्पे वाला गोलगप्पे का आटा पैरों से गूंथते नजर आ रहा है, विडियो वायरल होते ही इससे बवाल मच गया, जैसे ही यह मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद अब पुलिस और खादय विभाग की टीम जांच कर रही है।

वहीं, इस वायरल वीडियो मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है, झण्डा गांव में गुरुवार शाम को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें गुपचुप या गोलगप्पे के लिए तैयार किये जाने वाले आटे को के व्यक्ति पैरों से गूंथा दिखाई दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने गुपचुप की दुकान लगाने वाले जगमोहन को पहचान लिया और हंगामा खड़ा कर दिया।

- Advertisement -

इसके बाद यह पूरा मामला इतना आगे पहुंचा कि यह मामला थाने तक जा पहुंच और पुलिस को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। हंगामा बढ़ने पर पुलिस द्वारा आरोपी जगमोहन और उस वीडियो को वायरल करने वाले राजा रघुवंशी तथा लवकेश यदुवंशी को थाने बुलाकर पूछताछ की गई। साथ ही जिला खाद्य अधिकारी से मामले की जांच कराई गई ।

सफाई : 5 साल पुरान है वीडियो

आरोपी जगमोहन और उसके दोस्त राजा का कहना है कि यह वीडियो 5 साल पुराना है और यह आंटा गाय को डालने के लिए तैयार किया जा रहा था , आटे को नरम करके काटने के लिए गूथा जा रहा था । वीडियो गलती से सोशल मीडिया पर पोस्ट हो गया है।

- Advertisement -

वहीं इस वीडियो को वायरल करने वाले लवकेश यदुवंशी का कहना है कि मैंने जब वीडियो देखा तो मुझे उसमें जो दिखाई दिया उसे मैंने फॉरवर्ड कर दिया। बाकी जांच करने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी ।

खाद्य अधिकारी गोपेश मिश्रा का कहना है कि सम्बंधित सभी लोगों के बयान लिए गए हैं। प्रथम दृष्टया वीडियो 5 साल पुराना बताया जा रहा है। जिसे मजाक में बनाया गया था। अभी जाँच जारी है। मिलावट निकलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group