Friday, January 27, 2023
Homeमध्य प्रदेशछिंदवाडाएमपी के छिंदवाड़ा में रात में दुकान में लगी आग, सुबह मिला...

एमपी के छिंदवाड़ा में रात में दुकान में लगी आग, सुबह मिला आग से पूरी तरह झुलसा हुआ शव

Fire broke out in a shop in MP's Chhindwara at night, a charred body was found in the morning

- Advertisement -

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाडा (Chhindwara) में बीएसएनएल आफिस (BSNK Office) के पीछे सड़क किनारे संचालित होने वाली एक पानठेला (गुमठी) में बीते रविवार की रात अचानक आग लग गई, आग इतनी जबरदस्त थी की पूरी गुमठी पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी है.

बीती रात गुमठी में लगी आग की जानकारी स्थानीय पुलिस को लगते ही पुलिस मौके पर पहुची पुलिस और आसपास के लोगों द्वारा पानी की मदद से आग को बुझा दिया गया किन्तु रात के समय ही एक अप्रिय घटना घाट गयी

- Advertisement -

सोमवार की सुबह जब सोमवार की सुबह गुमठी का मालिक अपनी दुकान को देखने और हुए नुकसान का जायजा लेने दुकान पहुंचा तो उसने देखा की एक व्यक्ति का आग से झुलसा हुआ शव भी है. गुमठी मालिक ने शव को देखते ही तुरंत ही पुलिस को सूचना दी, पुलिस फिर सोमवार को मौके पर पहुंची और शव देखकर पुलिस भी हैरान रह गयी, पुलिस द्वारा तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी एसपी संजीव उइके ने बताया कि बीती रात आग की जानकारी मिली थी जिसके बाद आग को स्थानीय लोगों की मदद से बुझा दिया गया था पर आज सुबह उसी स्थान पर एक झूले शव की जानकारी भी मिली जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और जांच शुरू कर दी गयी है घटनास्थल पर एफएसएल फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट बुलाकर सैंपल लिए गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि जिस गुमठी में आग लगी थी, उसमें विद्युत कनेक्शन भी नहीं है। गुमठी में शुभम साहू नामक युवक मोबाइल एसेसरीज की दुकान चलाते हैं। उनका कहना है कि वे पावर बैंक के जरिए गुमठी में रोशनी करते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आग किस वजह से लगी है।

शुभम साहू ने बताया कि सोमवार सुबह जब वह गुमठी पर पहुंचे तो ताला टूटा पड़ा मिला। अंदर गए तो एक व्यक्ति का आग में झुलसा शव भी मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments