Saturday, March 6, 2021

भोपाल: जबरदस्ती दुकान बंद करवा रहे थे कांग्रेस नेता, पूर्व मंत्री P C शर्मा सहित 11 गिरफ्तार – MP NEWS

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel), के साथ साथ गैस सिलेंडर हो या अन्य वस्तुओं के बढती कीमतों के विरोध में पूरे मध्य प्रदेश में आज शनिवार को आधा दिन का बंद के लिए मध्यप्रदेश कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे थे, परन्तु इसका कोई ख़ास असर प्रदेश देखने को नहीं मिला

वहीँ भोपाल समाचार में छपी न्यूज़ के अनुसार मध्य प्रदेश के भोपाल में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) अपने समर्थकों के साथ जबरन दुकानें बंद कराने लगे, जिसपर पुलिस ने पूर्व मंत्री समेत 11 को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

- Advertisement -

वहीँ इंदौर में भी कांग्रेस कार्यकर्ता बंद कराने निकले। ग्वालियर में मिलाजुल असर रहा। पेट्रोल पंप ही खुले रहे, जबकि जबलपुर में सुबह साढ़े 10 बजे के बाद कांग्रेसी बंद कराने निकले। हालांकि यहां भी असर नहीं दिखा। 

भोपाल (Bhopal) शहर में पूर्व मंत्री और विधायक पीसी शर्मा, पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान, योगेश सराठे, विजेंद्र शुक्ला धनजी गिरी, आशीष श्रीवास्तव, अमित समैया, मुजाहिद सिद्दकी, हैप्पी सिंह समेत 11 को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया समेत 11 लोगों को हबीबगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर नई जेल भेजा। पीसी शर्मा का अपने समर्थकों को समर्थकों के साथ सुबह 9:00 बजे से जबरन दुकानें और पेट्रोल पंप को बंद करा रहे थे।

यह भी पढ़े :  फर्श पर चूने से ल‍िखा पत्‍नी के चर‍ित्र पर संदेह, हत्‍या करने के बाद खुद लगा ली फांसी
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  मध्य प्रदेश के सांसदों ने भी माना- निजी परिवहन सेवा अनियंत्रित, सरकारी बसें सुरक्षित