UPSC परीक्षा पास करने के लिए विशेष पूजा का झांसा देकर 21 वर्षीय लड़की से बलात्कार – Bhopal News

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Bhopal-Rape-News

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

भोपाल (मध्य प्रदेश): पिपलानी पुलिस ने यहां शनिवार को कहा कि ‘अगर वह खुद को प्रस्तुत करती है’ तो यूपीएससी परीक्षा में चयन कराने के बहाने एक बीटेक छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया। पुलिस थाना प्रभारी अनुराग लाल ने फ्री प्रेस को बताया कि 21 वर्षीय लड़की ने कहा कि उसके साथ बलात्कार किया गया और उसके और उसके परिवार के आभूषण अभिषेक जाट नामक व्यक्ति ने ले लिए। लड़की ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर अभिषेक के संपर्क में आई और दोस्त बन गई।

2020 में वह बीटेक की छात्रा थीं और यूपीएससी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थीं. अभिषेक ने उसे बताया कि वह एक गुरुजी को जानता है जो उसे उसकी सफलता के लिए आशीर्वाद दे सकता है। एक दिन, उसने गुरुजी को कॉल कनेक्ट किया और उन दोनों ने परीक्षा के विषय पर चर्चा की। गुरुजी ने लड़कीको अपना निशाना बनाने के लिए विशेष पूजा करने को कहा और सोने के आभूषण लाने को कहा. कोविड महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के कारण गुरुजी और लड़की की कभी मुलाकात नहीं हो पाई, हालांकि, अभिषेक बिचौलिया था।

छात्रा ने अपने आभूषण अभिषेक को दे दिए ताकि वह इन्हें गुरुजी तक पहुंचा सके, कुछ समय बाद गुरुजी ने और आभूषणों की मांग की, क्योंकि जिस बर्तन में पूजा की जानी थी वह बर्तन पूरा नहीं भरा था। लड़की ने अपने परिजनों के गहने लेकर अभिषेक को दे दिए। एक दिन, गुरुजी ने लड़की से कहा कि उसे वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए पूजा का अंतिम चरण करने के लिए ‘खुद को अर्पित’ करना होगा।

लड़की मान गई और वे दोनों इंद्रपुरी के एक होटल में गए, जहां आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में आरोपी ने उसकी कॉल को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। हाल ही में, परिवार के सदस्यों ने अपने आभूषण खोजे और नहीं मिले, तो उन्होंने लड़की पर दबाव डाला। उसने परिवार के सदस्यों को अपनी आपबीती सुनाई और वे मामला दर्ज करने के लिए पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376,420 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment