“उद्धव ठाकरे की उलटी गिनती शुरू”, एकनाथ शिंदे के विद्रोह के बाद नवनीत राणा की पहली प्रतिक्रिया

"Uddhav Thackeray Countdown Begins", Navneet Rana's First Reaction After Eknath Shinde's Revolt

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बगावत से महाविकास अघाड़ी सरकार संकट में है। उन्हें मनाने और महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने के लिए राज्य में राजनीतिक आंदोलनों ने गति पकड़ ली है। शिवसेना नेता मिलिंद नार्वेकर ने सूरत का दौरा किया और एकनाथ शिंदे से मुलाकात की। 

हालांकि, अभी तक इस चर्चा से कोई रास्ता नहीं निकला है। इसलिए यह चर्चा विफल होती दिख रही है। 

- Advertisement -

उसके बाद, एकनाथ शिंदे सूरत से असम के गुवाहाटी पहुंचे, जिसमें शिवसेना के 33 और सात निर्दलीय सहित कुल 40 विधायक शामिल थे। इन तमाम राजनीतिक उथल-पुथल पर सांसद नवनीत राणा ने प्रतिक्रिया दी है।

सांसद नवनीत राणा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा द्वारा गठित महाविकास सरकार खतरे में है। 

- Advertisement -

एकनाथ शिंदे के विद्रोह से महाविकासाघाड़ी सरकार संकट में है। हाल ही में सांसद नवनीत राणा ने इस पृष्ठभूमि को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

मुंबई-दिल्ली उड़ान के दौरान हनुमान चालीसा पढ़ी, उद्धव ठाकरे की उलटी गिनती शुरू”, उन्होंने ट्वीट किया। इस ट्वीट के साथ उन्होंने हनुमान चालीसा पढ़ते हुए अपनी एक फोटो भी ट्वीट की। इस ट्वीट के साथ उनका हनुमान चालीसा पढ़ने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हनुमान उस विमान में चालीसा का पाठ करते नजर आ रहे हैं. उनका यह ट्वीट वायरल होता नजर आ रहा है.

- Advertisement -

इस बीच एकनाथ शिंदे के विद्रोह से महाविकास अघाड़ी सरकार संकट में है। उन्हें मनाने और महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने के लिए राज्य में राजनीतिक आंदोलनों ने गति पकड़ ली है। 

शिवसेना नेता मिलिंद नार्वेकर ने सूरत का दौरा किया और एकनाथ शिंदे से मुलाकात की। हालाँकि, इस चर्चा से कोई रास्ता नहीं निकला और चर्चा निष्फल रही।

उसके बाद, एकनाथ शिंदे सूरत से असम के गुवाहाटी पहुंचे, जिसमें शिवसेना के 33 और सात निर्दलीय सहित कुल 40 विधायक शामिल थे। रात भर चार्टर्ड विमान से विधायकों को गुवाहाटी ले जाया गया। एकनाथ शिंदे ने यह भी कहा कि हमारे पास बहुमत है और शिवसेना द्वारा चुने गए समूह के नेता भी असंवैधानिक हैं। 

एक तरफ जहां इतना सियासी हौसला चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसे में यह देखना जरूरी होगा कि आगे क्या होता है।

- Advertisement -

Latest article