Home महाराष्ट्र महाराष्ट्र सरकार का ऐलान : राजस्थान से वापस लाए जाएंगे करीब 1200 स्टूडेंट्स

महाराष्ट्र सरकार का ऐलान : राजस्थान से वापस लाए जाएंगे करीब 1200 स्टूडेंट्स

मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने एक बड़ा फैसला किया है. लॉकडाउन के दौरान ही करीब 1200 स्टूडेंट्स को राजस्थान के कोटा से इसी सोमवार को वापस महाराष्ट्र लाया जाएगा. इन स्टूडेंट्स को विशेष बसों के जरिए महाराष्ट्र में वापस लाया जाएगा. राजस्थान सरकार से महाराष्ट्र सरकार की बातचीत पूरी हो गई है.  

इसके बाद दिल्ली से स्टूडेंट्स को लाने की तैयारियां शुरू की जाएंगी. गौरतलब है कि कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में कई स्टूडेंट्स दूसरे राज्यों में फंस गए हैं. 

- Advertisement -

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के मामले फिर बढ़े हैं और मरीजों की संख्या 25 हजार के करीब पहुंच गई है. देश में अब कुल 24942 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. अब तक 5210 लोग ठीक हुए हैं और 779 लोगों की जान इस महामारी से गई है. पिछले 24 घंटे में 1490 नए मामले सामने आए हैं और 56 मौत कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हुई है. 18953 लोगों का इलाज चल रहा है. 5210 ठीक हो चुके हैं. 

राहत की बात यह है कि देश में कोविड-19 मामलों की डबलिंग रेट फिलहाल 9.1 दिन हो गई है. यानी अब 9.1 दिन में मामले दोगुने हो रहे हैं. वहीं शुक्रवार सुबह आठ बजे से शनिवार सुबह आठ बजे तक , देश में नए मामलों की ग्रोथ रेट छह प्रतिशत दर्ज की गई है, जो देश के 100 मामलों का आंकड़ा पार करने के बाद से प्रतिदिन के आधार पर सबसे कम है. 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,566FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी प्रीमियर लीग के सुपर संडे मुकाबले यलगार ने जीता

SPL मंच में सिवनी टी आई नागोतीया और डूंडासिवनी टी आई देवकरण ढहेरिया पहुचे, धर्मेंद्र बलल्लेबाज़ी से तो पांडे...
x