ठंड से बचने CWSN में दिव्यांग बच्चों को किया गया गर्म वस्त्र का वितरण

0
76
बालाघाट न्यूज़,खबर सत्ता : ठंड से बचने CWSN में दिव्यांग बच्चों को किया गया गर्म वस्त्र का वितरण

बालाघाट न्यूज़,खबर सत्ता। मानव सेवा ही माधव सेवा के भाव को लेकर समाजसेवियों की टीम ने ठंड से बचाव के लिए सीडब्ल्युएसएन में दिव्यांग बच्चों को आज 22 नवंबर को एक सादे कार्यक्रम के तहत गर्म कपड़ो में स्वेटर, हाथ के ग्लोब्स, टोपा और मोजो का वितरण किया और बच्चों को ठंड से बचाव के लिए समझाईश दी।

कार्यक्रम में नगर के युवा साथी सिद्धांत पाटिल, अजय सुखदेवे, संजू शेंडे, विशाल मेश्राम, नितिन मेश्राम, सचिन वराडे, राज वैध, मनीष मेश्राम सहित अन्य युवा साथी मौजूद थे। सम्राट अशोक सेना के राष्ट्रीय सचिव युवा नेता अजय सुखदेवे ने बताया कि प्रतिवर्ष ठंड के मौसम में विभिन्न स्थानो में लोगों को गर्म कपड़ो का वितरण किया जाता है।

यह सभी कार्य सेवाभाव से किया जाता है। साथ ही उन्होंने अन्य समाजसेवियों को भी मानव सेवार्थ के लिए इस तरह की पहल करते हुए आगे आने की बात कही। श्री सुखदेवे ने कहा कि बच्चों के बीच आज संस्था द्वारा गर्म कपड़ो का वितरण किया। साथ ही बच्चो को समझाईश भी दी गई कि वह ठंड से बचाव के लिए सतर्क रहे।

सीडब्ल्युएसएन दिव्यांग छात्रावास प्रबंधन ने भी बच्चों को ठंड से बचाव के लिए दिये गये गर्म वस्त्र वितरण जैसे सेवार्थ भाव की मुक्तकंठ से प्रशंसा करते हुए उनका आभार व्यक्त किया। प्रबंधन ने कहा कि मानव सेवा का कार्य एक पुणित कार्य है, सामाजिक संस्थायें हमारे बच्चों के बीच आकर ऐसे सेवाभावी कार्य करती है तो निश्चित ही बच्चों पर इसका असर पड़ता है। सीडब्ल्युएसएन दिव्यांग छात्रावास में गर्म कपड़े पाकर बच्चों के भी चेहरों पर खुशी देखी गई। अजय सुखदेवे, सचिव, सम्राट अशोक सेना

यह भी पढ़े :  Ayushman Madhya Pradesh Yojna लागू होंगी सभी जिलों में : "आयुष्मान मध्यप्रदेश" योजना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.