HomeदेशVicky Koushal और Katrina Kaif Wedding Date: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ...

Vicky Koushal और Katrina Kaif Wedding Date: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग 7-9 दिसंबर

Vicky Koushal and Katrina Kaif Wedding Date: Vicky Kaushal and Katrina Kaif's fabulous destination wedding December 7-9

- Advertisement -

Vicky Koushal और Katrina Kaif Wedding Date: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तारीखें आ चुकी हैं। अंत में, लवबर्ड्स 7 से 9 दिसंबर 2021 तक अपनी शादी के कार्यक्रम मनाएंगे। जी हां, आपने सही पढ़ा, आखिरकार कैटरीना कैफ दिसंबर के दूसरे सप्ताह में विक्की कौशल के साथ गलियारे में उतरेंगी। 

उनके परिवार और करीबी लोग बड़ी मोटी शादी के लिए तैयार हैं। जाहिर है, कैटरीना और विक्की ने ई-इनवाइट भेजने की योजना बनाई है और लोगों से 7 से 9 दिसंबर तक की तारीखों को ब्लॉक करने के लिए कहेंगे। शादी में कुछ ही दिन बचे हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं।

- Advertisement -

अभी तक बॉलीवुड से बहुत से लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया है। लेकिन मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और रिजॉर्ट स्टाफ को डेट्स सेव करने को कहा गया है। कटरीना और विक्की के जीवन के कुछ सबसे महत्वपूर्ण लोग 7 से 9 दिसंबर तक राजस्थान के किले का रुख करेंगे। 

सलमान खान और परिवार उनमें से एक हैं जो कैटरीना की तरफ से शादी के सभी कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए तैयार हो गए हैं । यह सभी शादियों के साथ एक बड़ी मोटी पंजाबी शादी होने जा रही है। हल्दी, मेहंदी, फेरे और कैथोलिक शादी की योजना अब तक बनाई गई है।

- Advertisement -

जबकि, होने वाली दुल्हन कैटरीना कैफ ने शादी की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा, “इस साल उनकी और विक्की की शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। यह पूछे जाने पर कि अफवाहें क्यों शुरू हुईं, उन्होंने कहा, “यह एक सवाल है जो मेरे पास है पिछले 15 साल।”

कुछ महीने पहले, विक्की के कैटरीना कैफ के साथ रोका समारोह की अफवाह थी। जबकि अफवाहें झूठी निकलीं, अभिनेता से हाल ही में उनके निजी जीवन के लिए उनकी योजनाओं के बारे में पूछा गया। अफवाह फैलाने के लिए पापराज़ी को दोषी ठहराते हुए, विक्की ने एक प्रमुख दैनिक से कहा, “यह खबर आपके दोस्तों द्वारा प्रसारित की गई थी (हंसते हुए)। मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब समय सही होगा। उसका भी समय आएगा।”

- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Popular (Last 7 Days)

GK-in hindi 2021-Hindi General-Knowledge-2021-in-hindi

GK In Hindi 2021 | सामान्य ज्ञान 2021 – General Knowledge 2021 in हिन्दी

0
GK In Hindi 2021 | सामान्य ज्ञान 2021 – General Knowledge 2021 in हिन्दी GK In Hindi 2021 | सामान्य ज्ञान 2021 – General...
General Me Kaun Kaun Si Jaati Aati Hai

जनरल में कौन कौन सी जाति आती हैं | General Me Kaun Kaun Si...

0
जनरल में कौन कौन सी जाति आती हैं। (General Me Kaun Kaun Si Jaati Aati Hai), सामान्य जाति श्रेणिया ,जनरल में कौन कौन सी कास्ट...
GK 2020 Hindi | सामान्य ज्ञान 2020 – General Knowledge 2020 in हिन्दी

GK 2020 Hindi | सामान्य ज्ञान 2020 – General Knowledge 2020 in हिन्दी

0
GK 2020 Hindi | सामान्य ज्ञान 2020 – General Knowledge 2020 in हिन्दी सामान्य ज्ञान 2020 (GK 2020 Hindi) बहुत ही ज्यादा इम्पोर्टेन्ट हैं आने वाली...

कंगाना ने शेयर की ‘बॉयफ्रेंड की बाहों में सिमटी’ ये तस्वीर!

0
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.
satta matka - satta king result

Satta Matka or Satta King Live Result | सट्टा मटका या सट्टा किंग लाइव...

0
Satta Matka or Satta King Live Result: मूल रूप से, मटका जुआ या सट्टा (Matka gambling or Satta) की शुरुआत न्यूयॉर्क कॉटन एक्सचेंज से...
- Advertisment -