राहुल गांधी ने मुझे पाकिस्तान भेजा था :नवजोत सिंह सिद्धू

0
151
Image source ANI

हैदराबाद में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा – राहुल गांधी ने मुझे पाकिस्तान भेजा था| मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी हैं, उन्होंने तो भेजा है हर जगह।

हैदराबाद में कांग्रेस के लिए प्रचार करने पहुंचे सिद्धू ने कहा कि जब मैं पाकिस्तान गया था और वहां से लौटकर करतारपुर कॉरिडोर की बात की थी, तब लोगों ने मेरा मजाक बनाया था. अव वही लोग अपने बयान से यूटर्न ले रहे हैं. तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव की तुलना गिरगिट से करते हुए सिद्धू ने कहा कि चंद्रशेखर राव ने सोनिया जी को धोखा दिया है. वह अपने 300 करोड़ के बंगले में रहते हैं. सचिवालय नहीं जाते हैं. हम राहुल गांधी के सिपाही हैं, मेरा नारा है कि बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं. लाल किला पर झंडा फहराने वाले हैं, कोई रोक सके तो तो रोको.

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि हर रोज करीब 10 हजार लोग मेरे साथ सेल्फी लेते हैं, ऐसे में मैं किसी चावला या चीमा को नहीं जानता हूं. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के बयान पर उन्होंने कहा कि मैं बल्लेबाज हूं और गुगली खेलना जानता हूं.

बता दें, करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की अब तक वाह-वाही हो रही थी. लेकिन गुरुवार को खालिस्तानी आतंकी और हाफिज सईद के करीबी गोपाल सिंह चावला ने सिद्धू के साथ खुद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इसके बाद सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा विवादों में आ गई है.

यह भी पढ़े :  मतदाता अपने मोबाइल से डाल सकेंगे अपना वोट, चुनाव आयोग ई-वोटिंग पर कर रहा है विचार

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.