Home टेक्नोलॉजी Osmose Technology: जानिए ओस्मॉस टेक्नोलॉजी के बारे में पूरी डिटेल ; क्या है Osmose Technology ये कैसे काम करती...

Osmose Technology: जानिए ओस्मॉस टेक्नोलॉजी के बारे में पूरी डिटेल ; क्या है Osmose Technology ये कैसे काम करती है?

Osmose Technology: Know full details about Osmos Technology; What is Osmose Technology? How does it work?

Osmose Technology ओस्मॉस टेक्नोलॉजी : Know full details about Osmos Technology; What is Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) ? How does it work? Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) : जानिए ओस्मॉस टेक्नोलॉजी के बारे में पूरी डिटेल ; क्या है Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) ये कैसे काम करती है? : आपने Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) का नाम अभी अभी बहुत सुना होगा बहुत से लोगों के मन में यह सवाल भी aa रहा होगा की क्या  osmose technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) fake या real है? क्या Osmose Technology fake है? इस पोस्ट में आपको आपके सारे सवालों (Osmose Technology) (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) के बारे में सभी सवालों के जवाब मिल जायेंगे. क्या Osmose Technology fake है? Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) अगर Fake नहीं है तो लोग इससे किस तरह पैसे कम रहे है और आप भी Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) से कैसे पैसे कम सकते है आपके मन में यह सवाल भी भीं भीना रहा होगा तो आपको आपके इस सवाल का जवाब भी इस पोस्ट में मिल जायेगा . इस पोस्ट को पढने के बाद भी यदि आपको आपके सवालों के जवाब नहीं मिलते है तो पोस्ट में कमेंट करकर आप हमसे आपके मन में चल रहे सवालो के जवाब ले सकते है

Osmose Technology Pvt. Ltd. क्या है?  What is Osmose Technology Pvt. Ltd.

- Advertisement -

Osmose Technology Pvt. Ltd. (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) एक प्राइवेट कंपनी है जिसकी शुरुवात 24 दिसंबर 2019 को हुई थीं। आपको पता होगा की शुरुवाती दौर में नई कम्पनी अचानक प्रसिद्द नही हो पाती ना ही लोगो की पता होता है यही हाल Osmose Technology Pvt. Ltd. का भी था. आम लोगो की नजरों में इस वेबसाइट Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) का आना इसी वर्ष 2020 के जनवरी में शुरू हुआ

Osmose Technology: जानिए ओस्मॉस टेक्नोलॉजी के बारे में पूरी डिटेल ; क्या है Osmose Technology ये कैसे काम करती है? क्या Osmose Technology fake है?
Osmose Technology: जानिए ओस्मॉस टेक्नोलॉजी के बारे में पूरी डिटेल ; क्या है Osmose Technology ये कैसे काम करती है?

Osmose Technology प्राइवेट कंपनी के मालिक के बारे में आपको जानकारी दे देतें है Osmose Technology प्राइवेट लिमिटेड के मालिक शुभांगी वैभव पाटस्कर (Shubhangi Vaibhav Pataskar) हैं। वहीँ इस कंपनी के निदेशकों में  प्रशांत रामचंद्र रौंदले (Prashant Ramchandra Roundale) और विजय बाबूराव (Vijay Baburao) का नाम शामिल है. शुरुवाती दौर में Osmose Technology  की वेबसाइट में स्वास्थ्य (Health) से संबंधित वस्तुओं (दवाइयां एवं स्वास्थ्य सम्बंधित उपचार) का विक्रय हुआ करता था।  वहीँ समय के साथ साथ बदलाव तो होता ही रहता है जनवरी 2020 से जब आम लोगोके सामने यह वेबसाइट आई तब इस वेबसाइट में Amazon, Flipkart, eBay जैसी कंपनियों की तरह अलग-अलग तरीके की वस्तुएं बेची जाने लगीं.

यह भी पढ़े :  श्रीनगर आतंकी हमले में सेना के 2 जवान शहीद; मारूति कार में सवार थे 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी
- Advertisement -
यह भी पढ़े :  याेगी सरकार ने लव जिहाद कानून काे दी मंजूरी, साधू संतों ने फैसले का किया स्वागत

Osmose Technology प्राइवेट लिमिटेड की मार्केटिंग वेबसाइट (osmarket) पर शॉपिंग से संबंधित वस्तुएं खरीद सकते हैं वैसे अभी तक इस वेबसाइट के नए होने की वजह से हर तरह की वस्तुएं उपलब्ध नहीं है। पर हमारी रिसर्च के प्राप्त जानकारी के अनुसार धीरे-धीरे इस वेबसाइट पर उपलब्धता बढ़ा दिया जाएगा।

Osmose Technology ने अपनी कंपनी को तेजी से बढ़ाने के लिए नेटवर्किंग मार्केटिंग (Networking Marketing) पद्धति का उपयोग किया है. जो की वाकई में इस कंपनी से आम लोगो को लगातार हो जोड़े जा रही है. जिससे Osmose Technology कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पंहुचा रही है।

क्या Osmose Technology fake है?

- Advertisement -

क्या Osmose Technology fake है? यह सवाल है किसी के जेहन में है की क्या Osmose Technology fake है? आइये आपको बताते है क्या Osmose Technology fake है? Osmose Technology के फेक होने का ऐसा कुछ मामला सामने नहीं आया है जिससे यह साबित हो सके की यह कंपनी फेक है क्योकि इस कंपनी का लीगल रजिस्ट्रेशन है साथ ही अब तक जो लोग इस कंपनी से जुड़े है उनको रोजाना ही पैसे मिल रहे है जो की अपने बैंक अकाउंट में डायरेक्ट ही दल पाते है, वही अब तक इस Osmose Technology कंपनी के खिलाफ अभ इतक ना तो कोई शिकायत दर्ज हुई है और ना ही कोई नेगेटिव रिव्यु या नेगेटिव खबरे सामने आई है ।

Osmose Technology से पैसे कैसे कमाए ? How to Earn With Osmose Technology

How to Earn With Osmose : Osmose Technology Pvt. Ltd. कंपनी में आप खुदको जोड़ना चाहते हो तो आपको लॉगइन (login) या रजिस्टर (Register) करने के लिए किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना होता है आप यहाँ क्लिक करके अपने आप को रजिस्टर कर सकते है | How to Earn With Osmose

परन्तु Osmose Technology Pvt. Ltd. की स्पेशल सुविधाओं जैसे नेटवर्किंग (Networking Marketing) का लाभ उठाने के लिए  जिससे आप रोजाना अच्छी कमी घर बैठे कर सकते है इसके लिए आपको अपना फ्री अकाउंट रजिस्ट्रेशन करने के बाद 1180 रुपए देने पड़ते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें की जब आप 1180 रुपए देंगे तभी आपको इस कंपनी Osmose Technology Pvt. Ltd. द्वारा स्पेशल फायदा मिलेंगे। यह पेमेंट ऑनलाइन मोड में होता है इसे आप पेटीएम या गूगलपे जैसे पेमेंट (payment) माध्यम से कर सकते हैं। यदि आप अपना अकाउंट बनाने के बाद 1180 रुपए का पेमेंट करते है तो आपको इसके बदले में 1200 रुपए के शॉपिंग कूपन मिलते है जिससे आप खरीदी कर सकते है याने की आपके लगाये गए 1180 रुपए तुरंत ही निकल जायेंगे.

यह भी पढ़े :  धर्मांतरण अध्यादेश पर योगी सरकार की मुहर, नाम छिपाकर शादी की तो होगी 10 साल कैद

नोट :- Osmose Technology pvt. Ltd. में पैसा लगाने से पहले इस आर्टिकल को पूरा अवश्य पढ़ें, कोई भी जल्दबाजी ना करें नहीं तो इसका जिम्मेदार आप खुद होंगे। 

पहले से रजिस्टर किए हुए लोगों के लिए login करें :-

अगर आपने Osmose Technology Pvt. Ltd. पर पहले से अकाउंट बनाकर रजिस्टर कर लिया है तो आप आसानी से लॉगिन कर सकते हैं। इसके लिए आपको Osmose Technology Pvt. Ltd. की वेबसाइट osmosetech.com पर जाना होगा। जिसके बाद आपको लॉगिन का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करके अपना Member ID और Password डालकर लॉगइन कर सकते हैं।

पहली बार अकाउंट बनाने वालों के लिए Registration करें :-

अगर आपने इस वेबसाइट पर कभी भी अकाउंट बनाकर लॉगिन (login) नहीं किया है। तो आपको इस वेबसाइट पर सबसे पहले registration करना होगा। अगर आपने इस वेबसाइट पर कभी भी अकाउंट बनाकर लॉगिन (login) नहीं किया है। तो आपको इस वेबसाइट पर सबसे पहले registration करना होगा।

Osmose Technology sponsor ID में आप OS64518692

Osmose Technology पर रजिस्टर करने के लिए आपको भी osmosetech.com वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर आपको New Registration का ऑप्शन दिखाई देगा। इस ऑप्शन (option) पर क्लिक करके आप रजिस्टर कर सकते हैं। लेकिन रजिस्ट्रेशन के लिए आपसे sponsor ID पूछा जाएगा। इसके बिना आप इस वेबसाइट पर रजिस्टर नहीं कर सकते हैं। अब सवाल आता है sponsor ID कहां से लाएं? तो sponsor ID में आप OS64518692 डालें . sponsor id डालने के बाद आप अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर आसानी से रजिस्टर कर सकते हैं। नाम और मोबाइल नंबर सही-सही ध्यान पूर्वक लिखें। क्योंकि जब आप एक बार अपना नाम या मोबाइल नंबर इस वेबसाइट में डाल देते हैं तो आप दोबारा इसे फ्रि में बदल नहीं सकते। अगर आप दोबारा बदलना चाहते हैं तो इसके लिए पैसे लगेंगे। इससे अच्छा है कि आप पैसे न दें, पहले ही सही-सही नाम को भरे।

यह भी पढ़े :  धर्मांतरण अध्यादेश पर योगी सरकार की मुहर, नाम छिपाकर शादी की तो होगी 10 साल कैद

Osmose Technology company काम कैसे करती है?

जैसे कि आपको उपर बताया गया है की यह एक शॉपिंग वेबसाइट (Os Market) है जिसकी मदद से वस्तुएं खरीद सकते हैं। लेकिन इस कंपनी ने लोगों में इसकी प्रसिद्धि के लिए नेटवर्किंग पद्धति का उपयोग किया है। यह कंपनी नेटवर्किंग जोड़ने वाले व्यक्ति को पैसे देती है। जो व्यक्ति जितना ज्यादा नेटवर्किंग करेगा उस व्यक्ति को उतना ही ज्यादा पैसे मिलता है। यदि आप अपना अकाउंट बनाने के बाद 1180 रुपए का पेमेंट करते है तो आपको इसके बदले में 1200 रुपए के शॉपिंग कूपन मिलते है जिससे आप खरीदी कर सकते है याने की आपके लगाये गए 1180 रुपए तुरंत ही निकल जायेंगे. जब आप osmose Technology Pvt. Ltd. कंपनी पर लॉगिन करेंगे तो आपको भी रेफरल कोड (referral code) मिलेगा। इसे आप sponsor ID भी बोल सकते हैं। जो हर व्यक्ति का अलग-अलग होताा है।

यह भी पढ़े :  कोरोना का असरः कर्नाटक में दिसंबर में नहीं खुलेंगे स्कूल

Osmose Technology company की कार्यप्रणाली

  • सबसे पहले आपके लोगिन करने पर आपको एक स्पॉन्सर आईडी मिलेगा।
  • इस कंपनी के बारे में आप अपने करीबीयों को बताइए और उनसे इस कंपनी में ₹1180 लगाकर अकाउंट खोलने के लिए कहिए।
  • ध्यान रहे अकाउंट खोलते समय आप अपने स्पॉन्सर आईडी उन लोगों को दे। जो अकाउंट खोलना चाहता है। इससे आपको ही फायदा होगा।
  • अकाउंट खोलने के बाद आपको हर रोज ₹20 दिए जाएंगे।
  • मान लीजिए आप ने 10 लोगों को अकाउंट खोलने के लिए कहा उनमें से सिर्फ 5 लोग ही अकाउंट खोलें।
  • तो हर दिन आपके osmose Technology अकाउंट में ₹25 जोड़े जाएंगे।
  • मतलब ₹20 कंपनी के और ₹5 आपके द्वारा जोड़े गए लोगों द्वारा।
  • अब अगर यह 5 लोग किसी अन्य 5 लोगों को जोड़ते हैं तो आपको ₹10 और मिलेगा। क्योंकि अब उन 5 लोगों द्वारा दो-दो रूपए मिलने शुरू हो जाएंगे।
  • मतलब पहले हर दिन ₹25 मिलता था अब इसमें ₹10 और जोड़कर मिलेगा जो कि ₹35 होता है।
  • इस तरह से यह लोग अन्य 5 लोगों को जोड़ेंगे तो आपको हर व्यक्ति से ₹3 मिलने शुरू हो जाएंगे मतलब कुल ₹15 और जुड़ जाएंगे। जिससे ₹50 हर दिन आपको मिलेंगे।
  • इसका हम सीधा निष्कर्ष निकाल सकते हैं की हम जितना बड़ा नेटवर्क बनाएंगे या कहें जितने ज्यादा लोगों को जोड़ेंगे उतना ज्यादा पैसा मिलेगा।

अगर आप 500 लोगों का समूह बना लेते हैं तो आपको हर महीने का ₹50000 से ₹100000 कमाने से कोई नहीं रोक सकता। लेकिन रुको जल्दबाजी करने की कोई जरूरत नहीं है इस पोस्ट को पूरा पढ़ कर ही कोई भी कदम उठाए।

अब सवाल आता है क्या osmose Technology fake या real हैं।

osmose Technology fake or real जब आप इस कंपनी के बारे में सुने होंगे आपके मन में भी यही सवाल आया होगा कि इसे ज्वाइन (join) करना चाहिए या नहीं? काफी रिसर्च करने के बाद हमने कुछ इसके फायदे और नुकसान खोजे हैं। जिसकी मदद से आप खुद बता सकते हैं की osmose Technology कंपनी fake है या real है।

यह भी पढ़े :  ना'पाक' साजिश बेपर्दा, सीमा पर मिली सुरंग, इसी रास्ते से घुसे थे मारे गए चारों जैश आतंकी
Osmose Technology company का पूरा ब्यौरा
  • वेबसाइट के प्रकार:-आवश्यक वस्तुएं बेचना
  • वेबसाइट लिंक:- http://osmosetech.com/
  • डिलीवरी:- सामान को 24 घंटे या कुछ दिनों में ही पहुंचाना।
  • संपर्क :-[email protected] , [email protected]
  • कंपनी पता:- कार्यालय नंबर 602, कुमार सुरभि, विपरीत साईं बाबा मंदिर, होटल पंचमी, पुणे सतारा रोड, स्वर्गेट पुणे, 411009.

वेबसाइट के लाभ:-

  1. आपको घरेलू सामान तथा कपड़ों से संबंधित वस्तुएं मिल जाएंगे।
  2. यह वेबसाइट 12 सौ रुपए का कूपन देता है। जिसका उपयोग शॉपिंग करने में किया जा सकता है।
  3. यह वेबसाइट सोशल मीडिया जैसी इंस्टाग्राम, फेसबुक, लिंकडइन इत्यादि पर ज्यादा चलता है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग लोग इस वेबसाइट के बारे में अलग-अलग मत रख रहे हैं।
- Advertisement -

Leave a Reply

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,261FansLike
7,044FollowersFollow
787FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

संजय दत्त से कंगना रनौत ने की हैदराबाद में मुलाकात

हैदराबाद : कंगना रनौत एक पहेली हैं! एक ओर, उसने हाल ही में संजय दत्त की नशीली दवाओं की लत के...

कोरोना काल में MP के कड़कनाथ मुर्गे की बढ़ी मांग, शासन ने तैयार की कड़कनाथ पालन योजना

भोपाल , मध्यप्रदेश : कोरोना काल में प्रदेश के प्रसिद्ध कड़कनाथ की देश में बढ़ती माँग को देखते हुए राज्य शासन ने इसके उत्पादन...

नरोत्तम बोले- लव जिहाद कानून पर अपनी स्थिति स्पष्ट करे कांग्रेस, किसान आंदोलन पर भी साधा निशाना

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजनीति में अहम भूमिका निभाने वाले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगाण करते नजर आ रहे...

नेता प्रतिपक्ष को लेकर कमलनाथ वर्सेस दिग्विजय ! खुलकर सामने आई तकरार…पूरा विश्लेषण

भोपाल: प्रदेश की सियासत बहुत कुछ या यूं कहें, कि सबकुछ गंवाने के बाद भी कांग्रेस अपनी गलतियों से कोई सीख नहीं ले रही...

लालू यादव की जमानत पर सुनवाई टली, कस्टडी को सत्यापित करने के लिए मांगा समय

रांची। लालू प्रसाद यादव की जमानत पर आज हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान लालू के अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने सीबीआइ के जवाब...
x