Tuesday, May 24, 2022

Md Imam Hossain Roni: जबरदस्त डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट के रूप में बनी पहचान, छोटे व्यवसायों को उचाई तक ले जाने के लिए करते हैं मदद

Md Imam Hossain Roni: A True Digital Marketing Expert and He Help To Grow Small Businesses In This Digital Era.

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Md Imam Hossain Roni ने जबरदस्त डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट (Digital Marketing Expert) के रूप में बनी पहचान: – जब एंटरप्रेन्योर और सोशल मीडिया मार्केटिंग (Social Media Marketing) की बात आती है तो Md इमाम हुसैन रोनी (Md Imam Hossain Roni) एक बड़ा नाम है।

इनका जन्म (01 अप्रैल 1996) को हुआ था, पिता का नाम मोहम्मद जशीम उद्दीन है। बांग्लादेश के चटगांव में माता का नाम हलीमा बेगम है। एक तकनीकी विशेषज्ञ के रूप में वेब पर उनकी उपस्थिति के लिए सभी धन्यवाद, जो एसईओ, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, पीआर विशेषज्ञ, सेलिब्रिटी मैनेजर और सोशल मीडिया मार्केटिंग विशेषज्ञ जैसी कई अन्य चीजों के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन मूल रूप से देखें तो वह एक उत्कृष्ट YouTuber हैं।

- Advertisement -

इंटरनेट के उछाल ने सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म दिए हैं, जो लगता है कि कई लोगों को व्यस्त कर चुके हैं। अकेले बांग्लादेश में 70 मिलियन से अधिक लोगों का उपयोगकर्ता आधार है और कई लोगों ने अपने सपनों को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ाने के लिए वर्चुअल स्पेस को फिर से परिभाषित किया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक YouTube है जिसने लोगों को अपने कौशल को साझा करने और प्रतिभा को एक अभिनव तरीके से सम्मानित करने की अनुमति दी है। ऐसे ही एक व्यक्ति हैं मोहम्मद इमाम हुसैन रोनी जो विभिन्न सोशल मीडिया मार्केटिंग और डिजिटल मार्केटिंग कौशल सेट में विशेषज्ञता रखते हैं।

यह भी पढ़े :  ज्ञानवापी मस्जिद मामला: हिंदू धर्म के अनेकों चिन्ह मस्जिद में मिले - जानिए अब तक क्या हुआ
- Advertisement -

वह अपने ज्ञान को अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ साझा करता है और YouTube पर अपने वीडियो के साथ अपने तकनीकी मुद्दों को हल करने में कई लोगों की मदद करता है। वह गैजेट्स पर कुछ बेहतरीन समीक्षाएं प्रदान करता है, नवीनतम तकनीकी समाचार साझा करता है, डिजिटल मार्केटिंग और एसईओ पर टिप्स के साथ-साथ अनबॉक्सिंग गैजेट्स के साथ, अलग-अलग यूट्यूब ट्यूटोरियल करता है, ब्लॉगिंग चीजों को संक्षेप में बताता है और यूट्यूब चैनलों या वेबसाइटों के बारे में बहुत कुछ करता है।

युवक बांग्लादेश के चटगांव में स्थित है और उसका तकनीकी सामान की ओर झुकाव था, जिससे उसे 2016 में अपने नाम के साथ अपने YouTube चैनल को अपनाने की अनुमति मिली। वह पहली बार टेक्नो सिंह नामक YouTube चैनल के साथ आया और पॉलिश करने के बाद विभिन्न विषयों को पोस्ट करता रहा। उसी का संपादन।

- Advertisement -

उन्होंने कुछ और YouTube चैनल भी बनाए, लेकिन फिर उन्हें एक पर ध्यान केंद्रित करने का एहसास हुआ, जिससे उन्होंने उसे हटा दिया। 2018 में, वह अपने YouTube चैनल xyz के साथ आए। अब वह उसी का उपयोग करके अपने चैनल के साथ नियमित है।

विभिन्न तकनीकी उत्पादों के बारे में टिप्स और ट्रिक्स पर वीडियो डालने से लेकर और भी बहुत कुछ, वह बाजार में आता है। ऊपर चर्चा किए गए विभिन्न विषयों पर उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो बनाने के उनके असाधारण कौशल के साथ। ऊर्जा और नवीनता के साथ, उन्होंने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के बीच YouTube पर अपने वीडियो के साथ सर्वश्रेष्ठ डिजिटल रणनीति और अद्वितीय विचार देकर अपनी योग्यता साबित की है।

यह भी पढ़े :  BCCI चीफ सौरभ गांगुली ने खरीदा करोड़ों का आलीशान नया घर, 48 साल पुरानी हवाले को छोड़ने पर भावुक हो गए सौरभ गांगुली

इससे कई लोगों को वेब पर अपनी ऑनलाइन उपस्थिति बढ़ाने में मदद मिली है। वह सबसे कम उम्र के और प्रतिभाशाली YouTuber के रूप में उभरे हैं, जो विभिन्न तकनीकी मुद्दों में अपनी विशेषज्ञता के लिए जाने जाते हैं।

वह मार्गदर्शन करता है और अपने विचारों को अपने लोगों के साथ साझा करता है। वह अपने असाधारण कौशल और विचारों के लिए कई लोगों के लिए एक प्रेरणा के रूप में उभरे हैं।

वह अपने तकनीकी आधारित वीडियो में अपने विचारों को सर्वश्रेष्ठ तरीके से प्रस्तुत करने में कुशल है, जहां वह डिजिटल मार्केटिंग, एसईओ टिप्स, गैजेट समीक्षा, ब्लॉगिंग और यूट्यूब ट्यूटोरियल, ब्लॉगिंग, सोशल मीडिया टिप्स और ट्रिक्स और कई अन्य विषयों के बारे में बहुत कुछ साझा करता है।

मोहम्मद इमाम हुसैन रोनी अपने चुने हुए क्षेत्र में अपने ज्ञान और विशेषज्ञता के साथ कई नौसिखियों और दिग्गजों को पढ़ाते हैं।

आज, मोहम्मद इमाम हुसैन रोनी को एक नया YouTube टाइकून कहा जा सकता है जो निश्चित रूप से कई लोगों के लिए प्रेरणा है। वह अपने करियर में एक लंबा सफर तय करने के लिए पूरी तरह तैयार है और यह सिर्फ उसकी शुरुआत है।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article