जाने ChatGPT से अपने Social Media Accounts में Followers कैसे बढाए – Koo Kiya Kya

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Know how to increase followers in your social media accounts with ChatGPT

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Know how to increase followers in your social media accounts with ChatGPT: जब से ChatGPT ने वैश्विक बाजार में प्रवेश किया है, यह लगातार नई सुविधाओं के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर रहा है, और यह समय बीतने के साथ हर जगह अपनी पहुंच बना रहा है। 

चैटजीपीटी जहां सोशल मीडिया को आसानी से संभालती नजर आएगी, वहीं कू ऐप ने ऐलान किया है कि क्रिएटर्स अब चैट जीपीटी की मदद से पोस्ट ड्राफ्ट कर सकेंगे। इसके साथ ही नए अपडेट के मुताबिक, चैटजीपीटी एक ही कमांड से प्लेटफॉर्म पर आपके पोस्ट भी लिखेगा। 

वहीं, इस फीचर के आने के बाद यूजर्स चैट जीपीटी की मदद से आसानी से अपने फॉलोअर्स बढ़ा सकेंगे, आज हम आपको इसी बारे में अहम जानकारी देने जा रहे हैं।

ChatGPT सोशल मीडिया पर काम करेगा

कू प्लेटफॉर्म पर नए अपडेट के बाद यूजर्स उन विषयों या विचारों के बारे में पूछ सकेंगे, जिन्हें प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया जाना चाहिए। साथ ही चैटजीपीटी वॉयस कमांड देकर यूजर्स के पोस्ट भी लिख देगा। साथ ही यह नया फीचर यूजर को अपने तरीके से पोस्ट शेयर करने देगा, जिससे यूजर्स को फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी।

ये हैं इस अपडेट के खास फीचर्स

अगर आपको Koo ऐप पर कुछ भी पोस्ट करना है, और जब आपके मन में कोई विचार नहीं आ रहा है, तो आपका AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) आपको सही सामग्री के साथ मदद करेगा, जहां ChatGPT दिन की प्रमुख घटनाओं को दिखाएगा। 

प्राप्त होने वाले लेख दिन की आवश्यकता के अनुसार संबंधित होंगे और ब्लॉग और अन्य खोज कर काम करेंगे। इसके साथ ही Koo ऐप में मैसेज टाइप करके वॉयस कमांड देकर यह काम आप आसानी से कर सकेंगे।

इन बदलावों को Koo ऐप में भी शामिल किया गया है

आपको बता दें कि Koo ऐप ने हाल ही में अपने ऐप में कई फीचर जोड़े हैं, जहां फ्री सेल्फ वेरिफिकेशन, मल्टी-लैंग्वेज Koo फीचर, टॉक टू टॉक फॉर पोस्ट आदि फीचर शामिल किए गए हैं। साथ ही इन नए फीचर्स और चैटजीपीटी की मदद से यूजर्स प्लेटफॉर्म पर आसानी से फॉलोअर्स की संख्या बढ़ा सकेंगे।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment