Friday, December 9, 2022
HomeदेशJagannath Rath Yatra: कोरोना की दूसरी लहर के बीच शुरू हुई जगन्नाथ...

Jagannath Rath Yatra: कोरोना की दूसरी लहर के बीच शुरू हुई जगन्नाथ रथयात्रा, राष्ट्रपति-PM ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं

- Advertisement -

डेस्क।कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी के बीच ओडिशा के पुरी और गुजरात के अहमदाबाद में सोमवार को भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा (Jagannath Rath Yatra) निकाला जा रही है। महामारी के खतरे को देखते हुए इस बार भी रथयात्रा में श्रद्धालुओं को शामिल होने की इजाजत नहीं दी है। वहीं इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) समेत कई दिग्गजों ने देशवासियों को ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं।

Rath Yatra राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा, भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों, विशेष रूप से ओडिशा में सभी श्रद्धालुओं को मेरी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूं कि प्रभु जगन्नाथ के आशीर्वाद से सभी देशवासियों का जीवन सुख, समृद्धि और स्वास्थ्य से परिपूर्ण बना रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, रथ यात्रा के विशेष अवसर पर सभी को बधाई।

- Advertisement -

हम भगवान जगन्नाथ को नमन करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उनका आशीर्वाद सभी के जीवन में अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए। जय जगन्नाथ!

Also read- https://khabarsatta.com/entertainment/new-pictures-from-the-sets-of-pavitra-rishta-2-0-went-viral/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments