Friday, March 5, 2021

रायबरेली में आप विधायक व पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती पर फेंकी गई काली स्‍याही, अमेठी पुल‍िस ने क‍िया गिरफ्तार

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

रायबरेली। आम आदमी पार्टी के विधायक तथा दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती को सोमवार को रायबरेली में बड़ी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। वहां यहां पर पुलिस की टीम के साथ वार्ता कर रहे थे, इसी दौरान उनके ऊपर एक युवक ने काली स्याही फेंकी। इसके बाद विधायक ने युवक को काफी अपशब्द कहे और उसकी पीछा भी किया। वहीं अमेठी मेें दर्ज एक पुरानेे मामले में पुल‍िस ने उनको ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने इसे भाजपाइयों की कारस्तानी बताया और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए।

आप विधायक सोमनाथ भारती जिला पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के लिए आए थे। उन्हें सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोका गया था। आम आदमी पार्टी के संयोजक तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी मैदान में उतारने की घोषणा के बाद से पार्टी उत्तर प्रदेश में बेहद सक्रिय है।

- Advertisement -

सोमवार की सुबह जब वह क्षेत्र में जाने के लिए निकले तभी उन पर कुछ युवकों ने स्याही फेंंक दी। सूचना पर सीओ अंजनी कुमार चतुर्वेदी मौके पर पहुंचे। इस पर नाराज विधायक ने कहा यह भाजपाइयों की कारस्तानी है। हमें डराने धमकाने की कोशिश की गई। पुलिस की मौजूदगी में स्याही फेंकी गई। उन्‍होंने कहा क‍ि योगी सरकार का एजेंडा सामने दिख रहा है। गेस्ट हाउस में ये सब चल ही रहा था कि वहा अमेठी पुलिस आ गई और आप नेता को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि उनके खिलाफ अमेठी में मुकदमा दर्ज है, इसलिए उन्हें गिरफ्तार क‍िया गया है। शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि जिन युवकों ने स्याही फेंकी है, उनकी पहचान की जा रही है। जल्द ही आवश्यक कारवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े :  CTET Result 2021: CBSE ने जारी किया CTET का रिजल्ट, जाने कैसे और कहाँ से करें डाउनलोड
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  ब्रिटेन की सट्टा कंपनी का दावा, 2024 का अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीत सकती हैं भारतीय मूल की कमला हैरिस