Tuesday, August 9, 2022
Homeदेशमशहूर हरियाणवी सिंगर राकेश श्योराण पर सरेआम फायरिंग, बाल-बाल बचे

मशहूर हरियाणवी सिंगर राकेश श्योराण पर सरेआम फायरिंग, बाल-बाल बचे

Firing on famous Haryanvi singer Rakesh Sheoran, narrowly escaped

- Advertisement -

मशहूर हरियाणवी सिंगर राकेश श्योराण को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश श्योराण को अज्ञात युवकों ने नौकरी से निकाल दिया है. राहत की खबर यह है कि वह इस हमले से बाल-बाल बच गई है।

बता दें कि राकेश श्योराण हरियाणा के जाने-माने सिंगर हैं। बताया जा रहा है कि वह दादरी में भिवानी रोड स्थित पावर हाउस के पास जागरण गई थी. बीती रात करीब 1 बजे वह पास खड़ी कार में अपने भाई के पास पहुंची थी। 

- Advertisement -

इस दौरान पिस्टल के साथ दो युवक आए और गाली-गलौज करने लगे। लड़कों ने राकेश और उसके भाई को पिस्तौल तानकर जान से मारने की धमकी भी दी।  

इसके बाद अपराधियों ने राकेश और उसके भाई पर फायरिंग कर दी। शुक्र है कि घटना में गायिका और उसका भाई बाल-बाल बचे। रात में फायरिंग के बाद भगदड़ मच गई। इससे पहले गोली चलाने वाले बदमाशों को कोई पकड़ पाता, मौका देख वे भागने में सफल रहे।

- Advertisement -

वही फायरिंग की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. राकेश श्योराण की शिकायत पर पुलिस ने दोनों नामजद लड़कों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है. इसके अलावा अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। सवाल यह है कि गायक को मारने की कोशिश करने वाले लोग कौन हैं?  

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group